सुनील शेट्टी को हुआ बेटे अहान पर गर्व, 'तड़प' को मिले प्यार से उत्साहित

एक्टर अहान शेट्टी की पहली ही फिल्म 'तड़प' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार कर रही है. ऐसे में अब बेटे को मिल रहे इस प्यार को लेकर दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी को गर्व महसूस हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2021, 10:49 PM IST
  • अहान शेट्टी की 'तड़प' को काफी पसंद किया जा रहा है
  • अहान को मिले प्यार पर सुनील शेट्टी को गर्व हो रहा है
सुनील शेट्टी को हुआ बेटे अहान पर गर्व, 'तड़प' को मिले प्यार से उत्साहित

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'तड़प' (Tadap) को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. अहान की पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार कर रही है. ऐसे में अब गर्व महसूस कर रहे हैं.

सुनील को हुआ बेटे पर गर्व

एक पिता के रूप में सुनील का कहना है कि वह अभी कम चिंतित महसूस कर रहे हैं. सुनील ने एक इंटरव्यू में अपने बेटे के बारे में बातचीत के दौरान कहा, "फिलहाल मैं कम चिंतित पिता हूं. बेशक गर्व है. मुझे हमेशा से पता था कि उसने कड़ी मेहनत की है, लेकिन एक बच्चे के चिंतित होने से आपको भी चिंता होती है."

सुनील शेट्टी को नहीं ऐसी प्रतिक्रिया की उम्मीद

60 वर्षीय स्टार सुनील को पता था कि अहान को सराहना मिलेगी लेकिन इतनी बड़ी प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी. उन्होंने कहा, "ईमानदारी से जब मैंने अहान के काम को देखा तो मुझे पता था कि उन्हें सराहना मिलेगी, लेकिन इस तरह की प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी."

अहान मिल रहा है खूब प्यार

सुनील ने कहा, "बोर्ड भर के लोग उन्हें प्यार कर रहे हैं जहां भी हम जा रहे हैं लोग उनके बारे में बात कर रहे हैं कि वह इतने आत्मविश्वास से भरे अभिनेता हैं, उनका व्यक्तित्व, स्क्रीन उपस्थिति, बड़ी खुशी है."

फिल्म ने की शानदार कमाई

बता दें कि 'तड़प' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. रिलीज के दूसरे दिन ही इसने 8.17 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को रोमांस करते देखा जा रहा है,

3 दिसंबर को रिलीज हुई थी फिल्म

फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत  'तड़प', साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित और मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म 3 दिसंबर को रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें- दिखी विक्की कौशल की शेरवानी की झलक! जयपुर पहुंचा कटरीना कैफ का परिवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़