अथिया और के.एल. राहुल की शादी पर सुनील शेट्टी ने कह दी ऐसी बात, दिया दोनों को आशीर्वाद

सुनील शेट्टी ने अब बेटी अथिया शेट्टी और के.एल राहुल की शादी पर रिएक्शन दिया है. साथ उन्होंने कहा है कि उन्हें राहुल को लेकिन कहा है कि वह उन्हें बहुत पसंद हैं. साथ ही एक्टर ने दोनों को आशीर्वाद दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2022, 08:30 PM IST
  • अथिया-राहुल ने अपने रिश्ते पर पुष्टि नहीं की है
  • सुनील शेट्टी ने इनकी शादी पर बड़ा बयान दिया
अथिया और के.एल. राहुल की शादी पर सुनील शेट्टी ने कह दी ऐसी बात, दिया दोनों को आशीर्वाद

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) पिछले काफी वक्त से भारतीय क्रिकेटर के. एल. राहुल (K.L. Rahul) के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि, उन्होंने कभी भी अपने इस रिश्ते पुष्टि दुनिया के सामने नहीं की है, लेकिन इनकी शादी को लेकर अक्सर खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. अब सुनील शेट्टी ने इनके रिश्ते पर मुहर लगा दी है.

सुनील शेट्टी ने अथिया और राहुल को दिया आशीर्वाद

सुनील शेट्टी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि अथिया और के. एल. राहुल को उनका आशीर्वाद प्राप्त है, लेकिन उन्हें ही यह तय करना होगा कि वे शादी कब करेंगे. पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि दोनों इसी साल शादी करने वाले हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इन खबरों की पुष्टि नहीं की. 

अथिया की शादी पर सुनील शेट्टी ने कही ये बात

अब एक कार्यक्रम के दौरान सुनील शेट्टी ने कहा कि वह राहुल को पसंद करते हैं, लेकिन उन्होंने शादी की अटकलों पर कुछ नहीं कहा. सुनील ने कहा, 'वह एक बेटी है और कभी न कभी उसकी शादी होगी. मैं अपने बेटे की भी शादी करना चाहता हूं. जितनी जल्दी हो जाए उतना अच्छा, लेकिन यह उनकी इच्छा पर निर्भर करता है.'

राहुल को पसंद करते हैं सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने आगे कहा, 'जहां तक राहुल का सवाल है, मैं उसे पसंद करता हूं. वे क्या करना चाहते हैं यह इसका निर्णय उन्हें करना है, क्योंकि समय बदल गया है. मैं चाहता हूं कि वे अपना फैसला खुद करें. मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ रहेगा.'

सोशल मीडिया पर दिखता है प्यार

बता दें कि राहुल और अथिया का प्यार अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलता रहता है. ये दोनों कई बार साथ में तस्वीरें साझा करते रहते हैं और अक्सर एक साथ दिखाई भी देते हैं. अब दोनों के ही फैंस इन्हें जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधता हुआ देखना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- Sarkaru Vaari Paata Leaked: महेश बाबू को Tamil Rockers ने दिया बड़ा झटका, रिलीज होते ही लीक हुई फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़