छोटे पर्दे पर सालों बाद कमबैक करेंगे सुनील ग्रोवर! जाने क्या कहा कॉमेडियन ने

सुनील ग्रोवर 'द कपिल शर्मा शो' से निकाले जाने के बाद से लगातार नई ऊंचाईयों पर पहुंच रहे हैं. वहीं इन दिनों कॉमेडियन अपनी नई वेब सीरीज 'यूनाइटेड कच्चे' को लेकर बिजी चल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने टीवी जगत में फिर से अपने वापसी को लेकर बात कही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2023, 08:07 PM IST
  • टीवी से जुड़ने की जताई इच्छा
  • फैंस को है टीवी पर इंतजार
छोटे पर्दे पर सालों बाद कमबैक करेंगे सुनील ग्रोवर! जाने क्या कहा कॉमेडियन ने

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर को पिछले 6 सालों से किसी भी टीवी शो में नहीं देखा गया है. गुत्थी से लेकर डॉक्टर मशहूर गुलाटी जैसे कई मशहूर किरदारों को अपना नाम देने वाले इस कॉमेडिन के फैंस भी उन्हें टीवी पर देखने के लिए बेताब हैं. इस बीच अब उन्होंने भी टीवी पर कमबैक करने की इच्छा जताई है.

टीवी पर वापसी करेंगे सुनील?

एक इंटरव्यू में सुनील ने अपने आगे के प्लान के बारे में बात करते हुए कहा, '' टेलीविजन एक बड़ा माध्यम है. मैं आज जो कुछ भी हूं वह सिर्फ इसकी वजह से ही हूं.मैं बहुत बेसब्री से टीवी पर वापसी करने की तैयारी में जुटा हूं और जैसे ही मेरे पास कोई इंटरेस्टिंग ऑफर आता है मैं बिना किसी देरी के साथ टीवी पर फिर से वापसी करूंगा'. 

टीवी से चाहते हैं जुड़ना 

सुनील की बातों से साफ जाहिर हो रहा है कि वह भी जल्द ही टीवी में काम करना चाहते हैं. वहीं उनके फैंस भी टीवी पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, हालांकि कॉमेडियन ने इंटरव्यू में किसी प्रोजेक्ट को लेकर बात नहीं की है, लेकिन वह छोटे पर्दे पर एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते हैं.  

सुनील ग्रोवर वर्कफ्रंट 

'द कपिल शर्मा शो' में गुत्थी और मशहूर गुलाटी के किरदार से फेमस हुए सुनील ग्रोवर इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज 'यूनाइटेड कच्चे' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसके अलावा वह जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में भी नजर आने वाले हैं. बता दें कि सुनील ने इससे पहले भी कई फिल्मों में काम किया है जिसमें 'गुडबाय', 'गजनी', 'भारत' और 'गब्बर इज बैक' जैसी कई फिल्मे शामिल है. 

ये भी पढ़ें- इंटरनेशनल ट्रांसजेंडर डे ऑफ विज़िबिलिटी पर सुष्मिता सेन ने शेयर किया वीडियो 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़