सुनील ग्रोवर की आगामी सीरीज सनफ्लॉवर का पहला लुक जारी

जी5 ने हाल ही में डार्क ह्यूमर हास्य से लैस एक अनोखी मर्डर मिस्ट्री सनफ्लॉवर की घोषणा की है. सीरीज में सुनील ग्रोवर सनफ्लॉवर सोसाइटी का नेतृत्व करेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 10, 2021, 07:53 PM IST
  • सुनील ग्रोवर की सीरीज सनफ्लॉवर का लुक आउट
  • 11 जून 2021 को किया जाएगा सीरीज का प्रीमियर
सुनील ग्रोवर की आगामी सीरीज सनफ्लॉवर का पहला लुक जारी

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के काल में घर पर रहकर लोगों ने सबसे ज्यादा OTT प्लेटफॉर्म को अपने मनोरंजन का साधन बनाया. इस क्षेत्र में जी5 भी लगातार विभिन्न प्रकार की दिलचस्प सीरीज पेश कर रहा है.

जी5 ने हाल ही में डार्क ह्यूमर हास्य से लैस एक अनोखी मर्डर मिस्ट्री की घोषणा की है. सीरीज में सुनील ग्रोवर सनफ्लॉवर सोसाइटी का नेतृत्व करेंगे.  जिसमें इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में रणवीर शौरी, इंस्पेक्टर तांबे के रूप में उनकी टीम के साथी गिरीश कुलकर्णी दिखेंगे.

ये भी पढ़ें-रेसिंग कार के साथ गाने जूम जूम में सलमान खान ने की एंट्री, वीडियो हुआ वायरल.

इनके अलावा दिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थी, मिस्टर आहूजा के रूप में मुकुल चड्डा, उनकी पत्नी श्रीमती आहूजा के रूप में राधा भट्ट और राज कपूर के रूप में आशीष कौशल, श्रीमती राज कपूर की भूमिका में शोनाली नागरानी और सलोनी खन्ना शामिल हैं.

वहीं सुनील ग्रोवर का सीरीज से पहला लुक जारी किया जा चुका है. यह पोस्टर आपको कहानी के बारे में ज्यादा कुछ बताए बिना बहुत कुछ बयां कर रहा है.

ये भी पढ़ें-बिहार की राजनीति पर आधारित सीरीज महारानी का दमदार ट्रेलर लॉन्च, जातीय मुद्दे को लेकर विवाद.

सनफ्लॉवर मुंबई के एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी की कहानी है जिसमें विचित्र किरदार हैं. रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर उनकी रिलेटेड कहानियों वाले किरदारों से लेकर हर चीज हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है जो आपको रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है.

रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी द्वारा निर्मित, श्रृंखला विकास बहल द्वारा लिखित है और राहुल सेनगुप्ता व विकास बहल द्वारा सह-निर्देशित है. जी5 ऑरिजिनल सनफ्लॉवर का प्रीमियर 11 जून 2021 को किया जाएगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़