सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने डेब्यू से पहले किया सिद्धार्थ मल्होत्रा को रिप्लेस!

बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के बाद अब अन्ना यानी सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) बॉलीवुड में अपनी पारी खेलने जा रहे हैं. अहान लंबे समय से चर्चा में बने हुए हैं. अहान साजिद नाडियावाल की फिल्म तड़प से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2021, 12:21 PM IST
  • सुनील शेट्टी के बेटे अहान के हाथ लगी बड़ी फिल्म
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा को अहान शेट्टी ने किया रिप्लेस
सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने डेब्यू से पहले किया सिद्धार्थ मल्होत्रा को रिप्लेस!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने साल 2015 में फिल्म हीरो से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था. पिता की तरह अथिया का फिल्मी करियर ज्यादा सफल नहीं रहा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty)

बेटी अथिया के बाद अब अन्ना के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) बॉलीवुड में अपनी पारी खेलने जा रहे हैं. अहान लंबे समय से चर्चा में बने हुए हैं. अहान साजिद नाडियावाल की फिल्म तड़प से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म में उनके अपोजिट मरजावां एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें-संगीत सेरेमनी में पत्नी धनाश्री को फॉलो करते हुए चहल ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल.

कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अहान की लगन और मेहनत देख हर निर्माता-निर्देशक बेहद खुश हैं. उनकी इसी मेहनत से टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार काफी प्रभावित हुए हैं और खबरों की मानें तो मोस्ट अवेटेड फिल्म आशिकी 3 (Aashiqui 3) में अहान शेट्टी को लेने की बात सामने आ रही है.

ये भी पढ़ें-अनुष्का के इस फैसले से फैंस को लगा बड़ा झटका!.

आपको बता दें कि आशिकी 3 के लिए पिछले लंबे समय से आलिया भट्ट (Aalia Bhatt) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का नाम सामने आ रहा है. सिद्धार्थ के फैंस में इसे लेकर काफी उत्सुकता भी देखी जा रही है लेकिन अब खबर आ रही है कि सिद्धार्थ को इस फिल्म से अहान रिप्लेस कर सकते हैं.

फिलहाल किसी एक्ट्रेस के नाम को भी फिल्म के लिए फाइनल नहीं किया गया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़