विवादों में फंसी सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2', मेकर्स पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

सनी देओल और अमीषा पटेल ने कुछ दिन पहले ही 'गदर 2' की शूटिंग शुरू की हैं. अब फिल्म का शूट शुरू होते ही ये विवादों में भी फंसी हुई दिखने लगी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2021, 12:31 PM IST
  • 'गदर 2' विवादों में फंसी हुई नजर आ रही हैं
  • मेकर्स पर लाखों का बिल न चुकाने का आरोप है
विवादों में फंसी सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2', मेकर्स पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) पिछले कुछ समय से अपनी अगली फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. लेकिन फिल्म की शुरुआत होते ही ये विवादों में भी फंसी हुई नजर आने लगी है. दरअसल, फिल्म के मेकर्स पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है.

मकान मालिक ने लगाए आरोप

पिछले 10 दिनों से इस फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के पालमपुर के पास भलेड गांव में चल रही है. मेकर्स ने शूटिंग के लिए यहां एक घर किराए पर लिया था. अब इसी मकान के मालिक ने मेकर्स पर पैसे न देने का आरोप लगाया है. घर के मालिक का कहना है कि उन्हें शूटिंग के बाद जितने पैसे दिए जाने का वादा किया था, उतने उन्हें नहीं मिले हैं और टीम उन्हें पैसे देने से अब साफ इंकार कर रही है.

घर के मालिक ने किया दावा

घर के मालिक ने ये भी दावा किया है कि शूटिंग के लिए मेकर्स ने सिर्फ 3 कमरे और एक हॉल लेने का ही वादा किया था, जिसका कियारा 11 हजार रुपये प्रतिदिन किराया तय किया गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

लेकिन शूट शुरू होते ही मेकर्स ने पूरे घर का इस्तेमाल किया. इसी के साथ 2 कनाल जमीन और उनके बड़े भाई का घर भी इस्तेमाल किया.

मकान मालिक ने बनाया 56 लाख रुपये का बिल

अब ये विवाद तब सामने आया है जब घर के मालिक ने 56 लाख रुपये का बिल बनाकर मेकर्स को थमा दिया. इसमें उन्होंने अपना पूरा नुकसान भी जोड़ा है, जो शूटिंग के दौरान हुआ. दूसरी तरफ फिलहाल इस मामले पर फिल्म की टीम की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

2001 की हिट फिल्म का सीक्वल है 'गदर 2'

बता दें कि 'गदर 2' वर्ष 2001 में आई सुपरहिट फिल्म 'गदर' का सीक्वल है. इस बार भी फिल्म में सनी और अमीषा की जोड़ी ही दिखाई देगी. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ऐलान किया गया था. दर्शकों में अभी से फिल्म के लिए काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है.

ये भी पढ़ें- शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ हुए घायल, चेहरे की हो गई ऐसी हालत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़