बोल्डनेस दिखाने के लिए सनी लियोन ने पहनी छोटी सी स्कर्ट, बालकनी में दिए किलर पोज

सनी लियोन (Sunny Leone) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अभिनेत्री भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस से रूबरू होती रही हैं. वहीं, उनके चाहने वालों को भी सनी के लेटेस्ट पोस्ट का ब्रेसबी से इंतजार रहता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 16, 2022, 07:57 PM IST
  • मिनी स्कर्ट और प्रिंटेड शर्ट पहने दिखीं सनी
  • एक बार फिर से सुर्खियों में आईं सनी लियोन
बोल्डनेस दिखाने के लिए सनी लियोन ने पहनी छोटी सी स्कर्ट, बालकनी में दिए किलर पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं सनी लियोन (Sunny Leone) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. सनी की अदाकारी का जादू बेशक दर्शकों पर खास न चल पाया हो, लेकिन उनकी स्टाइलिश अदाओं और दिलकश अंदाज ने हमेशा ही लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है.

फैंस से रूबरू होती रहती हैं सनी

सनी के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं. लोग उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. अभिनेत्री भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस से रूबरू होती रही हैं. वहीं, उनके चाहने वालों को भी सनी के लेटेस्ट पोस्ट का ब्रेसबी से इंतजार रहता है. 

मिनी स्कर्ट पहने बिखेरे जलवे 

सनी एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रेड कलर की मिनी स्कर्ट और प्रिंटेड शर्ट पहने नजर आ रही हैं. इस दौरान उनकी अदाएं वकाई काबिल तारीफ है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सनी ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. कानों में ड्रेस से मैच करती हुई ईयररिंग्स उन पर काफी जच रही हैं. इसके अलावा सनी ने पिंक हाई हील्स कैरी की हैं. 

बालकनी में दिए अलग-अलग पोज 

अपने इस पोस्ट में सनी ने कुल 6 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बालकनी में खड़े होकर हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. सोशल मीडिया पर सनी लियोनी के लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं.

सनी इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार पर फिदा हो गए हैं. कुछ ही घंटों में सनी की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी सनी

सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्सर उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज में देखा जाता है. इसके अलावा वह बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं. जल्द ही उन्हें अर्जुन रामपाल की अगली फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरोगांव' में देखा जाएगा. इस फिल्म में वह कैमियो रोल में दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- Abhay Season 3 Trailer: फिर दिखा कुणाल खेमू का दमदार अंदाज, जारी हुआ ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़