अब सनी लियोन ने भी कोरोना काल में बढ़ाया मदद का हाथ, उठाई ये बड़ी जिम्मेदारी

कोरोना काल में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) भी लोगों की मदद करने के लिए आ गई हैं. उन्होंने अपने कंधों पर एक बड़ी जिम्मदारी उठा ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2021, 03:14 PM IST
  • सनी लियोन भी अब जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं
  • सनी ने 10,000 प्रवासी श्रमिकों को खाना खिलाने की जिम्मेदारी ली है
अब सनी लियोन ने भी कोरोना काल में बढ़ाया मदद का हाथ, उठाई ये बड़ी जिम्मेदारी

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के इस मुश्किल वक्त दुनियाभर के लोग भारतीयों की हर संभाव करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, कई हिन्दी सिनेमा के मशहूर सितारे भी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए है. लोग अलग-अलग तरह से एक दूसरे की मदद कर रहे हैं. 

सनी ने 10,000 प्रवासी श्रमिकों की उठाई जिम्मेदारी

अब अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone) भी लोगों की मदद करने के लिए आ गई हैं. सनी ने 10,000 प्रवासी श्रमिकों को खाना खिलाने की जिम्मेदारी उठाई है. इस नेक काम के लिए सनी ने पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (PETA) के साथ हाथ भी मिलाया है.

संकट की घड़ी का एकजुटता से करेंगे सामना

सनी का कहना है, "हम एक संकट का सामना कर रहे हैं, लेकिन साथ में करुणा और एकजुटता के साथ हम आगे निकलेंगे. मुझे पेटा इंडिया के साथ फिर से हाथ मिलाने में खुशी हो रही है, इस बार हजारों जरूरतमंद लोगों को हम प्रोटीन पैक शाकाहारी भोजन प्राप्त कराएंगे" सनी ने बताया कि हर दिन लोगों को दिए जाने वाले खाने में दाल चावल या 'खिचड़ी' और अक्सर फल शामिल होंगे.

पेटा इंडिया की पर्सन ऑफ द ईयर बन चुकी हैं सनी

बता दें कि सनी को 2016 में पेटा इंडिया का पर्सन ऑफ द ईयर नामित किया गया था और इससे पहले संगठन के अभियानों में शाकाहारी फैशन, शाकाहारी भोजन और कुत्ते और बिल्ली को गोद लेने और नसबंदी के समर्थन में अभिनय में शामिल किया गया था. पेटा और सनी उदय फाउंडेशन के माध्यम से भोजन दान करेंगे.

ये भी पढ़ें- 'सावरिया' से पहले इस फिल्म में नजर आए थे रणबीर कपूर, क्या आपने दिया ध्यान?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़