ट्रांसपेरेंट ट्यूब टॉप में सुरभि चंदना ने दिखाईं अदाएं, सोफे पर दिए बोल्ड पोज

सुरभि चंदना का हर अंदाज लोगों को दीवाना बना देता है. अब एक बार फिर से सुरभि की अदाओं ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. उन्होंने क्रिसमस पर अपने बोल्ड अंदाज से होश उड़ाए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2021, 07:00 PM IST
  • सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • सुरभि अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं
ट्रांसपेरेंट ट्यूब टॉप में सुरभि चंदना ने दिखाईं अदाएं, सोफे पर दिए बोल्ड पोज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह इंडस्ट्री में अपने कदम जमा चुकी हैं. आज वह उस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं जहां लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. सुरभि का हर अंदाज उनके चाहने वालों के दिलों में बस जाता है. अब एक बार फिर से सुरभि अपने लेटेस्ट लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

क्रिसमस पर दिखा सुरभि का अलग रूप

सुरभि अपनी खूबसूरती का जादू तो पहले ही फैंस पर खूब चला चुका हैं. अब क्रिसमस के खास मौके पर उन्होंने एक बार फिर से अपनी दिलकश अदाओं का जादू लोगों पर चलाया है. इन फोटोज में सुरभि को रेड कलर के आउट में देखा जा रहा है. उन्होंने क्रिसमस ट्री के सामने खड़े होकर एक से एक जबरदस्त पोज दिए हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं सुरभि

सुरभि ने यहां ट्रांसपेरेंट क्रॉप टॉप पहना है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की रेड पैंट कैरी की हैं. वहीं, उन्होंने एक अन्य फोटो में रेड कलर का फ्रंट ओपन कोट भी पहना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने रेड शेड की लिपस्टिक लगाई है और बालों को खुला छोड़ा है. सुरभि इस अंदाज में काफी हॉट दिख रही हैं.

सुरभि ने दिखाईं कई अदाएं

सुरभि ने इस पोस्ट में एक के बाद एक कई फोटोज शेयर की हैं. कहीं वो सोफे पर लेटकर बोल्ड अवतार दिखा रही हैं, तो कई उन्हें ढेर सारे गिफ्ट्स के साथ देखा जा रहा है, हर तस्वीर में सुरभि का अंदाज बिल्कुल अलग और खास है. अब फैंस उनके इस रूप के भी दीवाने हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं सुरभि

बता दें कि सुरभि अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. सुरभि के पूरे इंस्टा पेज को देखा जाए तो अपनी सभी पोस्ट में वह बोल्ड और हॉट अंदाज दिखा रही हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: चूहे ने डिजाइन की उर्फी जावेद की ड्रेस! एक्ट्रेस के इस खुलासे ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़