प्राइम वीडियो ने रिलीज किया 'जय भीम' का ट्रेलर, सुपरस्टार सूर्या का दिखेगा एक्शन

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने 'जय भीम' के ट्रेलर को लांच कर दिया है. इस ड्रामा में सूर्या एक्शन दिखाते नजर आ रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2021, 06:01 AM IST
  • सूर्या के फैंस को लंबे समय से इस ड्रामा का इंतजार था
  • जय भीम फिल्म का गीत शॉन रोल्डन द्वारा तैयार किया गया है
प्राइम वीडियो ने रिलीज किया 'जय भीम' का ट्रेलर, सुपरस्टार सूर्या का दिखेगा एक्शन

नई दिल्ली: प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित कोर्ट रूम ड्रामा 'जय भीम' (Jai Bheem) के ट्रेलर का अनावरण किया है. यह फिल्म 2 नवंबर को तमिल, तेलुगू और हिंदी में इस दिवाली पर वैश्विक स्तर पर रिलीज होने के लिए तैयार है. यह फिल्म प्राइम वीडियो इंडिया की फेस्टिव लाइन-अप का एक हिस्सा है.

इस फिल्म में लीड रोल एक्टर सूर्या निभा रहे हैं. फिल्म 'जय भीम' 1990 के दशक में तमिलनाडु में घटी सच्ची घटनाओं पर आधारित एक कहानी है. गनानावेल द्वारा संचालित यह फिल्म एक वकील की कहानी है, जो पुलिस की बर्बरता के अधीन सबाल्टर्न लोगों के उद्धारकर्ता के रूप में कार्य करता है.

सूर्या (Suriya) ने चंद्रू ने इस फिल्म में वकील की भूमिका निभाई है, जो लोगों के उत्पीड़ित वर्ग के मूल अधिकारों को वापस लाने के लिए कानून को एक हथियार के रूप में इस्तेमाल करता है. ट्रेलर हमें अन्याय, उत्पीड़न की दुनिया में ले जाता है और हमारे समाज में स्थापित रूढ़ियों का प्रतिनिधित्व करता है.

ड्रामा में आदिवासी जोड़े की कहानी
दर्शकों को आदिवासी जोड़े, सेंगेनी और राजकन्नू से परिचित कराते हुए, ट्रेलर संकेत देता है कि जब राजकन्नू को झूठे आरोपों में गिरफ्तार किया जाता है, तो उनकी दुनिया कैसे बिखर जाती है. सेंगेनी अपने पति को खोजने के अपने प्रयासों में अधिवक्ता चंद्रू की मदद लेती है, जो सच्चाई का पता लगाने और आदिवासी महिला को न्याय दिलाने के लिए सभी बाधाओं से लड़ने की चुनौती लेता है.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के डांस मूव्स ने फिर मचाया तहलका, 'छम छम' सॉन्ग यूं नाचीं एक्ट्रेस

फिल्म में ये कलाकार निभाएंगे मुख्य भूमिका
प्रसिद्ध अभिनेता प्रकाश राज, राव रमेश, राजिशा विजयन, मणिकंदन और लिजो मोल जोस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. जय भीम 2डी एंटरटेनमेंट के बैनर तले सूर्या और ज्योतिका द्वारा निर्मित है और राजसेकर कर्पूरसुंदरपांडियन द्वारा सह-निर्मित है. संगीत शॉन रोल्डन द्वारा रचित है. जय भीम इस दिवाली तमिल, तेलुगु और हिंदी में 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जानी है.

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत बनीं 'वॉटर बेबी', टू-पीस में मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़