सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, भड़क पड़े फैंस

सुशांत सिंह राजपूत की यादें हमेशा ही हमारे जहन में जिंदा रहेंगी. उन्हें खोने का गुस्सा अब भी लोगों के भीतर दबा हुआ है. इसी बीच अब सुशांत पर आधारित फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' का टीजर देख लोग भड़क पड़े हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 15, 2021, 01:01 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत को खोने का गम अब भी फैंस के दिलों में ताजा है
  • ृसुशांत पर आधारित फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' का टीजर रिलीज हुआ है
सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, भड़क पड़े फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत सिर्फ उनके परिवार या दोस्तों के लिए नहीं, बल्कि पूरे देश के लिए एक गहरा सदमा थी. उनके निधन को एक साल पूरा होने वाला है, लेकिन आज भी लोग इस सदमे से उभरने की कोशिश ही कर रहे हैं. सुशांत के फैंस आज तक इस इंतजार में हैं कि सुशांत को किसी भी तरह से इंसाफ मिल जाए. इसी दौरान सुशांत पर आधारित फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' (Nyaay: The Justice)  का टीजर रिलीज कर दिया गया है.

सुशांत की मौत पर आधारित है फिल्म

सुशांत की मौत पर बनी इस फिल्म को देख अब उनके फैंस काफी भड़क पड़े हैं. इस टीजर में बेशक किरदारों के नाम बदल दिए गए हैं, लेकिन इसके सभी सीन्स सुशांत के निधन और इसके बाद चली जांच से काफी हद तक मिलते-जुलते हैं. ऐसे में अब इस टीजर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा शुरू हो गई है.

फैंस को नहीं पसंद आया टीजर

सुशांत के चाहने वालों को फिल्म का टीजर बिल्कुल पसंद नहीं आया है. वैसे, तो टीजर में कहीं भी सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र नहीं किया गया है, लेकिन इसे सच्ची घटनाओं पर आधारित बताया गया है. दिवंगत अभिनेता के फैंस ने अब मेकर्स को खूब फटकार लगानी शुरू कर दी है. ऐसे में अब यू-ट्यूब पर कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया गया है.

मेकर्स पर भड़के फैंस

एक सोशल मीडिया यूजर ने मेकर्स को फटकार लगाते हुए अपने एक ट्वीट में लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर फिल्म बनाने की हिम्मत कैसे हुई तुम्हारी? क्या केस सुलझा गया है? क्या किसी ने सुशांत के परिवार से परमिशन ली है? फिल्म का संदेश यह कैसे बन गया कि आत्महत्या करना गलत था?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'CBI की जांच अब भी चल रही है, फिर कैसे यह फिल्म बन गई.'

फिल्म में दिखे ये सितारे

बता दें कि दिलीप गुलाटी के निर्देशन में बनी और लिखी गई इस फिल्म में जुबेर खान और श्रेया शुक्ला को लीड रोल में देखा जा रहा है. इनके अलावा असरानी, शक्ति कपूर, सुधा चंद्रन, रजा मुराद और किरण कुमार जैसे सितारों को भी अहम किरदारों में देखा जा रहा है.

14 जून को दुनिया को अलविदा कह गए सुशांत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. इस मामले की जांच में मुंबई पुलिस के अलावा पटना पुलिस, ED, NCB और CBI भी जुड़ती गई. सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे कई गंभीर आरोपों में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का नाम भी सामने आया, जबकि ड्रग्स केस में उन्हें कुछ दिन जेल में बिताने पड़े.

ये भी पढ़ें- OMG! ये Sushant Singh Rajput हैं क्या? Sachin tiwari की तस्वीरें देख ऐसा ही होगा आपका रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़