SSR first death anniversary: सुशांत की याद में डूबा बॉलीवुड, पहली बरसी पर भावुक हुए सेलेब्स

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को आज पूरा एक साल बीत चुका है, लेकिन सुशांत के चाहने वालों का दर्द कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. फैंस से लेकर सेलेब्स उनकी पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2021, 06:00 PM IST
  • सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर नम हुईं सेलेब्स की आखें
  • सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर कर दे रहे हैं श्रद्धांजलि

ट्रेंडिंग तस्वीरें

SSR first death anniversary: सुशांत की याद में डूबा बॉलीवुड, पहली बरसी पर भावुक हुए सेलेब्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक साल पूरा हो गया. सुशांत सिंह राजपूत (Sudhant Singh Rajput) के निधन की खबर ने फैंस को तोड़कर रख दिया था. लोग अभी तक इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं. लोगों के लिए इस बात पर भरोसा कर पाना काफी मुश्किल है कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहें. 

सोशल मीडिया पर #SushantSinghRajput नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है

भले ही सुशांत इस दूनिया से चले हए हो, लेकिन सुशांत के लिए फैंस का प्यार अब भी वही है. आज सुशांत को इस दुनिया से गए पूरा एक साल हो चुका है. उनकी पहली पुण्यतिथि के मौके पर हर शख्स की आंखें नम हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर #SushantSinghRajput नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. फैंस अलग-अलग तरीकों से अभिनेता को याद कर रहे हैं. फैंस से लेकर सेलेब्स उनकी पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर रहे हैं. 

सुशांत के चाहने वाले दे रहे हैं श्रद्धांजलि 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  के सभी दोस्त और सह-कर्मियों सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. साल 2018 में आई सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' के निर्देशन अभिषेक कपूर ने सुशांत को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, 'आज एक साल..फिर भी मायूसी है'. इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग ओम नम शिवाय, सुशांत सिंह राजपूत और सुपरस्टार फॉरएवर का इस्तेमाल किया है.

भूमि पेडनेकर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

साल 2019 में आई फिल्म 'सोनचिड़िया' में सुशांत के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने इमोशनल पोस्ट कर लिखा, 'तुम्हें मिस कर रही हूं.उन सभी सवालों और चीजों की याद आ रही है, जिन पर हम बात किया करते थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

इनमें सितारों से लेकर कई अनजान बातें शामिल थीं. तुमने मुझे संसार को इस तरह से देखना सिखाया, जैसा मैंने पहले कभी नहीं देखा था. उम्मीद करती हूं कि मेरे प्यारे और हमेशा जिज्ञासाओं से घिरे रहने वाले एसएसआर को सुकून मिल गया है..ओम शांति'. इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग पीस, न्यूट्रनस्टार और फॉरएवर का इस्तेमाल किया है.

को-एक्टर शाश्वत चटर्जी ने शेयर किया पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' में उनके को-एक्टर शाश्वत चटर्जी पोस्ट शेयर कर लिखते हैं, 'तुम्हारे साथ बिताए हुए हर पल को याद कर रहा हूं.. यादें कभी नहीं मिटती'.

इसके अलावा 'दिल बेचारा' के कास्टिंग डायेक्टर मुकेश छाबड़ा लिखते हैं, 'कुछ भी अब पहले जैसा नहीं लगता है. तुम जिस खालीपन को छोड़कर गए हो, वह अभी भी है. उम्मीद करता हूं कि एक बार फिर से तुमसे मुलाकात होगी. मिस यू ब्रदर'.

ये भी पढ़ें-Indian Idol 12: शनमुखप्रिया ने लगाए 'डार्लिंग' गाने पर सुर, छलक उठा दर्शकों का दर्द

सिद्धार्थ गुप्ता ने शेयर किया अनसीन वीडियो

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करीबी दोस्त सिद्धार्त गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अनसीन वीडियो शेयर किया है. जिसमें सुशांत जिंदगी के एक-एक लम्हें को इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर अभिनेता राजकुमार राव ने सुशांत सिंह राजपूत की प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए भाई लिखा है. इसके साथ ही राजकुमार ने दिल वाला इमोजी भी बनाया है. 

गुरमीत चौधरी और श्रेनु पारेख ने किया सुशांत को याद

अभिनेता गुरमीत चौधरी ने सुशांत सिंह को याद करते हुए उनकी एक तस्वीर पोस्ट की है. ये तस्वीर केदारनाथ की है जिसमें सुशांत सिंह मंदिर के सामने हाथ जोड़े बैठे हुए हैं. इसके अलावा श्रेनु पारेख ने सुशांत की एक हांसते हुए शानदार तस्वीर ट्वीट की है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'तुम हमारे दिल में रहते हो. आशा करती हूं तुम एक शांत जहग पर होगे'.अभिनेता पुलकित सम्राट सुशांत सिंह राजपूत की के अच्छे दोस्तों की लिस्ट नें शुमार हैं. उन्होंने भावुक पोस्ट शेयर करते हुए सुशांत का जाना पर्सनल लॉस बताया है. 

माहिका शर्मा ने कहा कि सुशांत उन्हें बहुत चिढ़ाते थे

वहीं, अभिनेत्री माहिका शर्मा ने अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और इस बात का खुलासा किया कि कैसे दिवंगत अभिनेता उन्हें चिढ़ाते थे और चुटकुलों पर उन्हें हंसाते भी थे. वह लिखती हैं, 'मुझे अपनी जिंदगी में आज तक कोई ऐसा नहीं मिला जो उनकी जगह ले सके और इतना अच्छा दोस्त बन सके. मुझे उनकी मुस्कान और हमारी बातें याद आती हैं. वह मुझे सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित करता थे. वह मुझे चिढ़ाते भी थे और मुझे चुटकुलों पर हंसाने थे. मुझे वह खूबसूरत समय याद आता है.'

ये भी पढ़ें- शूटिंग पर निकले अमिताभ बच्चन के मास्क ने खीचा ध्यान, कीमत उड़ा रही है होश

इनके अलावा और भी कई सेलेब्रिटीज ने सुशांत के साथ बिताए पलों, उनकी फिल्मों, उनकी बातों और उनके काम को याद करते हुए आज के दिन उन्हें श्रद्धांजलि दी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़