सुशांत सिंह राजपूत ने मरने से ठीक पहले जूस क्यों पीया? सबसे पेंचीदा सवाल...

Sushant Singh Rajput के मौत की मिस्ट्री अब तक अनसुलझी है. क्या आप इस सवाल का जवाब जानते हैं कि सुशांत ने मरने से ठीक पहले जूस क्यों पीया और ऑनलाइन गेम क्यों खेला था?

Written by - Ayush Sinha | Last Updated : Jun 10, 2021, 04:45 PM IST
  • मरने से ठीक पहले कौन जूस पीना चाहता है?
  • सुशांत की हत्या हुआ या उसने आत्महत्या की?
सुशांत सिंह राजपूत ने मरने से ठीक पहले जूस क्यों पीया? सबसे पेंचीदा सवाल...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच क्या है? हर कोई इस सवाल का साफ-साफ जवाब जानना चाहता है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे की वजह क्या है? इस मिस्ट्री को आखिरकार कबतक सुलझाया जा सकेगा? इन सभी के बीच एक अहम सवाल ये भी है कि क्या कोई भी व्यक्ति आत्महत्या करने से ठीक पहले जूस पीना चाहेगा?

जूस वाली बात में कितनी सच्चाई?

जहां तक सुशांत के रहस्यमयी मौत के बाद बातें सामने आईं, तो मुंबई पुलिस को दिए गए बयान में सुशांत के फ्लैटमेट ने ये बताया था कि सुशांत थोड़ी देर पहले ही सुशांत अपने कमरे से बाहर आया था और वो जूस लेकर अपने कमरे में गया था.

तो जूस का ग्लास लेकर सुशांत अपने कमरे में गया था. रिकॉर्ड्स के मुताबिक वो उससे थोड़ी देर पहले ही ऑनलाइन वॉरफेयर गेम भी खेल रहा था. अब यहां सवाल ये उठता है कि जो लोग ये साबित करने पर तुले हुए थे कि सुशांत ने खुद से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

उनसे हर कोई ये सवाल पूछने लगा कि दुनिया का कौन सा इंसान भला अपने मरने से पहले एक ग्लास जूस पीने की चाहत रखेगा और ऑनलाइन वॉरफेयर गेम खेलेगा. कौन सा व्यक्ति ये सोचेगा चलो मरने से पहले एक राउंड गेम खेल लेते हैं और एक ग्लास जूस भी पी लेते हैं फिर फांसी लगाएंगे.

क्या आत्महत्या कर सकता था सुशांत?

सुशांत की लाइफस्टाइल से ये अंदाजा लगाया जा सकता था कि उसकी जिंदगी में आम और खास के बीच कोई फर्क नहीं था, क्योंकि उसने अपने करियर की शुरुआत दिल्ली में थिएटर के जरिए की थी, उस वक्त सुशांत को एक थिएटर करने का 250 रुपये मिलता था, लेकिन उसके जुनून और उत्तेजना में कभी कोई कमी नहीं आई, इसी लिए वो कभी रुका नहीं और झुका नहीं, वो हमेशा आगे बढ़ता रहा.

अपने अभिनय के दम पर लोगों से खास रिश्ता बनाने वाले सुशांत ने दुनिया को पिछली साल 14 जून को अलविदा कह दिया था. अब सुशांत को किसने मारा ये अबतक सामने नहीं आ पाया है. वो हमेशा के लिए अंधेरों में गुम हो गए. 

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ मिस्ट्री को लेकर बॉलीवुड पर भी लगातार सवाल उठते रहे. गुटबाजी, खेमेबाजी और वंशवाद जैसे मसले को लेकर रोज बहस छिड़ रही. सुशांत के दोस्त, उनके अपने और फैंस लगातार उनको इंसाफ दिलाने के लिए आवाज बुलंद करता रहा. लेकिन तकरीबन एक साल के बाद भी सुशांत के हत्यारे आजाद हैं. और अगर सुशांत ने आत्महत्या भी की तो इसके पीछे की वजह अबतक राज ही बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें- मैं सुशांत सिंह राजपूत, मैं आत्महत्या कर ही नहीं सकता..!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़