अब तक राज थी सुशांत सिंह राजपूत की ये अधूरी ख्वाहिश, प्रतीक बब्बर के खुलासे ने नम की आंखें

सुशांत सिंह राजपूत का अचानक निधन हर शख्स के लिए एक चौकाने वाली खबर थी. उनकी मौत को एक साल पूरा होने को आया है, लेकिन आज भी यकीन नहीं हो पाता कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 9, 2021, 04:49 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की यादें आज भी आंखें नम कर देती हैं
  • सुशांत का अचानक दुनिया से जाना एक गहरा सदमा था
अब तक राज थी सुशांत सिंह राजपूत की ये अधूरी ख्वाहिश, प्रतीक बब्बर के खुलासे ने नम की आंखें

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी खूबसूरत यादें इस कड़वे सच को स्वीकार ही नहीं करने देतीं. सुशांत के निधन को एक साल पूरा होने जा रहा है, ऐसे में एक बार फिर अभिनेता से जुड़े किस्से और यादें सोशल मीडिया पर ताजा किए जाने लगे हैं. इसी बीच अब अभिनेता प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) ने सुशांत की अधूरी इच्छा (Sushat singh Rajput Unfulfilled Wish) का खुलासा कर दिया है.

प्रतीक ने ताजा की सुशांत की यादें

फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) में सुशांत के साथ अहम किरदार निभा चुके प्रतीक ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि सुशांत बहुत मिलनसार शख्स थे, लेकिन कभी-कभी ऐसा होता था कि वह अपनी ही अलग दुनिया में चले जाते थे.

प्रतीक ने कहा, "सुशांत का एक अलग ही औरा होता था. जो कि शायद ही किसी बॉलीवुड एक्टर में देखने को मिला हो."

ये भी पढ़ें- क्या है कटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते की सच्चाई? इस अभिनेता ने अंजाने में कर दिया खुलासा

हमेशा गर्मजोशी से मिलते थे सुशांत

प्रतीक ने आगे कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि मुझे सुशांत जैसे शख्स के साथ काम करने का मौका मिला. कुछ इवेंट्स और जिम में हमारी पहले ही कई बार मुलाकात होती थी और उन्हें देखकर हमेशा ऐसा लगता था कि इसमें कुछ तो अलग है. उनके साथ स्क्रीन शेयर करने के दौरान हमारी दोस्ती हुई. वह हमेशा ही गर्मजोशी से मिलते थे और उन्हें मजाक करना काफी पसंद था."

जानिए क्या थी सुशांत की ख्वाहिश

अभिनेता ने बताया, "सुशांत को फिजिक्स, ग्रहों, साइंस और सितारों के बारे में बात करना बहुत अच्छा लगता था."

प्रतीक ने सुशांत की एक अधुरी ख्वाहिश के बारे में  बात करते हुए कहा, "मुझे अब भी याद है कि वह कहता था कि उसे अंटार्कटिका जाना है. उसने कहा था कि 'छिछोरे' का काम खत्म करने के बाद वह अंटार्कटिका जाएगा. मैं उसकी बातें सुनकर दंग रहा जाता था कि कोई ऐसा भी सोच सकता है."

जिंदगी को अलग नजरिए से देखते थे सुशांत

प्रतीक ने बताया कि सुशांत जिंदगी को एक अलग नजर से देखने की कोशिश करते थे. वह बहुत खास और अलग शख्स थे. उनकी योजनाएं और प्राथमिकता बिल्कुल अलग थीं.

14 जून को मृत मिले थे सुशांत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. पुलिस ने अपनी जांच में इसे आत्महत्या का मामला बताया था.

हालांकि, बाद में यह केस सीबीआई को सौंप दिया. अब भी इस मामले में जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें- आमिर खान की एक जिद्द, और ऐश्वर्या राय पर भारी पड़ गई थीं अमीषा पटेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़