बिखरी जुल्फों में कयामत ढा रही हैं सुष्मिता सेन, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कराण सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2022, 04:18 PM IST
  • बिखरे बालों में अलग दिख रही हैं सुष्मिता
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर
बिखरी जुल्फों में कयामत ढा रही हैं सुष्मिता सेन, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पिछले कुछ दिनों से बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप के कारण काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. साल 1996 में आई फिल्म 'दस्तक' से फिलमी जगत में डेब्यू करने वाली सुष्मिता के आज दुनियाभर में करोड़ों चाहने वाले हैं. इसी कारण अब वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 

लेटेस्ट पोस्ट के कारण फिर सुर्खियों में आईं सुष्मिता

सुष्मिता अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कराण सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. तस्वीर में सुष्मिता खूबसूरत के साथ-साथ बेहद स्ट्रॉन्ग भी नजर आ रही हैं. उनके इस से लुक से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

एक्ट्रेस की आंखों में दिखीं चमक

तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुष्मिता के चेहरे पर जुल्फें बिखरी हुई हैं. उनकी आंखों में एक अलग ही चमक देखने को मिल रही हैं. लाइट मेकअप के साथ सुष्मिता ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. इस तस्वीर में सुष्मिता वाकई खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं.

इस लुक के दीवाने हुए फैंस

उन्होंने अपनी इस फोटो को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'अपना ध्यान भटकाने न दें, सभी को मेरा प्यार'. उनका यह अंदाज देख कोई अनुमान भी नहीं लगा सकता कि वह 46 साल की हैं. अब सुष्मिता के चाहने वाले उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वहीं इस पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- हिमांशी खुराना को फिर मिला प्यार में धोखा? आसीम रियाज ने थामा इस हसीना का हाथ!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़