46 की उम्र में बोल्ड हुईं सुष्मिता सेन, रिवीलिंग गाउन पहन दिए ऐसे पोज

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से वह बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप के कारण काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. हालांकि इस बार सुष्मिता अपने लेटेस्ट और बोल्ड फोटोशूट के कारण चर्चा में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 2, 2022, 11:47 AM IST
  • सुष्मिता सेन का फिर दिखा सिजलिंग लुक
  • लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में आईं एक्ट्रेस
46 की उम्र में बोल्ड हुईं सुष्मिता सेन, रिवीलिंग गाउन पहन दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: 1996 में आई फिल्म 'दस्तक' से फिल्मी जगत में डेब्यू करने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. आज दुनियाभर में उनके चाहने वाले मौजूद हैं, जो सुष्मिता की झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. पिछले कुछ दिनों से वह बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप के कारण काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

फैंस को अपडेट करती रहती हैं अभिनेत्री 

हालांकि इस बार सुष्मिता अपने लेटेस्ट और बोल्ड फोटोशूट के कारण चर्चा में हैं. दरअसल, अभिनेत्री अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फैंस को हर दिन उनकी नया रूप देखने को मिल जाता है. इसी बीच सुष्मिता ने फिर से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. 

फिर दिखा सुष्मिता का बोल्ड लुक

एक्ट्रेस ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंलड पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें उन्हें येलो कलर का रिवीलिंग गाउन पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर सेट किया है. यहां सुष्मिता ने मैचिंग हाई हील्स पेयर की हैं. तस्वीरों में उनकी अदाएं और एटीट्यूड देखते ही बन रहा है. 

एक्ट्रेस ने बिखेरे हुस्न के जलवे 

पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बिखरी हुई तस्वीरों केंद्रित महिला...वादों में अभियान फोकस होगा.'

इसके साथ ही उन्होंने हंसी और दिल वाली इमोजी भी शेयर किया है. अलग-अलग पोज देते हुए सुष्मिता ने कई तस्वीरें शेयर की हैं. इस लुक में सुष्मिता वाकई खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं.

तस्वीरें देख उम्र पर नहीं होगा भरोसा 

अब उनकी इन फोटोज पर लोगों की नजरें टिक गई हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस की टोन्ड बॉडी पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

उनका यह अंदाज देख कोई अनुमान भी नहीं लगा सकता कि वह 46 साल की हैं. अब सुष्मिता के चाहने वाले उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वहीं इस पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

'आर्या 2' में दिखी थीं सुष्मिता

सुष्मिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो अपनी एक्टिंग प्रोजेक्ट्स के अलावा वह अपने परिवार का भी पूरा ध्यान रखती हैं. हालांकि, पिछली बार उन्हें वेब सीरीज 'आर्या 2' में देखा गया था.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस सीरीज के पहले ही भाग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब इसके दूसरी पार्ट के लिए सुष्मिता को काफी सराहना मिल रही है.

ये भी पढ़ें- इंटरनेट सेंसेशन Killi Paul पर चाकू से हमला, लाठी से भी पीटा गया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़