'तारक मेहता' फेम आराधना शर्मा ने देसी लिबास में लगाया बोल्डनेस का तड़का, इस अंदाज ने उड़ाए होश

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस आराधना शर्मा पिछले कुछ समय से अपनी बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में हैं. अब एक बार फिर से आराधना के स्टाइल ने सभी के होश उड़ाए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2022, 02:50 PM IST
  • आराधना शर्मा ने फिर अपना बोल्ड लुक दिखाया है
  • आराधना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
'तारक मेहता' फेम आराधना शर्मा ने देसी लिबास में लगाया बोल्डनेस का तड़का, इस अंदाज ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के हर कलाकार को खूब पसंद किया जाता है. इस शो ने कई नए चेहरों को एक खास पहचान दिलाई है. जो भी कलाकार इसका हिस्सा बना वह मशहूर हो गया. इन्हीं में से एक एक्ट्रेस आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) भी हैं, जो आज अपनी बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में रहती हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आराधना

आराधना को बेशक इस शो में कुछ वक्त के लिए देखा गया हो, लेकिन लोगों के बीच उनकी पहचान इसी शो से बनी है. आराधना अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. खास बात तो यह है कि फैंस उन्हें हर अंदाज में पसंद करते हैं.

आराधना ने दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक

अब एक बार फिर से आराधना ने अपने बोल्ड अंदाज से सभी के होश उड़ा दिए हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

इसमें वह अपने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए पोज देती दिख रही हैं. यहां उन्हें जंगल में देखा जा रहा है. आराधना ने इस दौरान पिंक कलर का हाई थाई स्लिट प्रिंटेड स्कर्ट और मैचिंग का ब्लाउज कैरी किया है.

काफी बोल्ड दिख रही हैं आराधना

आराधना ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए व्हाइट मोतियों वाले ईयररिंग्स पहने हैं और बालों को खुला छोड़ा है. उन्होंने इसके साथ मिनिमल मेकअप किया है. इस दौरान आराधना एक के बाद एक कई बोल्ड पोज दे रही हैं. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'मेरे लेटेस्ट फोटोशूट का बैक टू स्टेज.' इस लुक में काफी बोल्ड दिख रही हैं.

फैंस को खूब पसंद आया लुक

अब आराधना का यह फोटोशूट वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस उनके इस लुक पर फिदा हो गए हैं. कई लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए उन्हें हॉट कहा है. वहीं, कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए हार्ट और फायर वाले इमोजी भी बनाए हैं. आराधना के इस वीडियो पर कुछ ही मिनटों में हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: बेहद छोटा टॉप पहन सड़कों पर निकलीं पूनम पांडे, पैपराजी को देख देने लगीं ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़