'तारक मेहता' फेम नट्टू काका का निधन, कैंसर से हार गए जंग

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक का निधन हो गया है. अभिनेता पिछले काफी वक्त से कैंसर से जूझ रहे थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2021, 07:35 PM IST
  • 'तारक मेहता' फेम नट्टू काका का निधन हो गया है
  • घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका अभी 67 साल के थे
'तारक मेहता' फेम नट्टू काका का निधन, कैंसर से हार गए जंग

नई दिल्ली: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका (Nattu kaka) किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का निधन हो गया है. वह अभी 77 साल की थे. उनके निधन की खबर से अब पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है. बता दें कि घनश्याम नायक पिछले कुछ वक्त से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे.

गले के कैंसर से जूझ रहे थे नट्टू काका

पिछले साल ही नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक का गले के कैंसर के कारण ऑपरेशन भी हुआ था. इसके बाद भी वह कैंसर से उबर नहीं पाए और रविवार को वह मुंबई के मलाड इलाके में स्थित एक अस्पताल में उनका निधन हो गया. गौरतलब है कि घनश्याम नायक मलाड में ही रहते थे.

घर-घर में नट्टू काका के रूप में बनाई पहचान

घनश्याम नायक को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने एक खास पहचान दिलाई थी. आज वह घर-घर में नट्टू काका के रूप में जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी से शो में हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता. जब उनके कैंसर की खबर सामने आई थी तभी से उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे थे, लेकिन अब उनका इस तरह जाना सभी के लिए सदमे की बात है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: जय भानुशाली की बेटी को सताई पापा की याद, घर में ढूंढते हुई आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़