'तारक मेहता' फेम आराधना शर्मा ने बालकनी में दिए पोज, 24 की उम्र में बोल्डनेस ने उड़ाए होश

आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बालकनी में बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2021, 07:37 PM IST
  • आराधना ने शेयर किया बोल्ड वीडियो
  • वीडियो से इंटरनेट पर फिर मचा हंगामा
'तारक मेहता' फेम आराधना शर्मा ने बालकनी में दिए पोज, 24 की उम्र में बोल्डनेस ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ooltah Chashmah) करीब 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो का हर किरदार अपने आप में अहम है. सभी कलाकारों ने हमेशा ही फैंस का दिल जीता है. शो का हिस्सा रहीं आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने दीप्ति के कैरेक्टर प्ले किया था.

फिर सुर्खियों में आईं आराधना 

इस शो से आराधना को घर-घर में अलग पहचान मिली है. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि आराधना रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं. इन दिनों वह लगातार अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. अब आराधना एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. 

ये भी पढ़ें- Video: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री ने दिखाए किलर मूव्स, अदाओं पर फिदा हुए फैंस

जींस के साथ सिर्फ ​ब्रालेट में दिखीं एक्ट्रेस 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

आराधना ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बालकनी में बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है. वीडियो में उनकी हॉटनेस ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

बालकनी में दिए बोल्ड पोज 

वीडियो में देखा जा सकता है कि आराधना जींस के साथ ​पिंक ब्रालेट पहने बालकनी में बोल्ड पोज दे रही हैं. उनकी अदाएं और मुस्कान वाकई काबिल तारीफ हैं. एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. वीडियो को देखने के बाद यकीन कर पाना मुश्किल है कि आराधना अभी सिर्फ 24 साल की हैं. 

वीडियो ने मचाई सनसनी 

आराधना के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. एक्ट्रेस के इस अंदाज ने फिर से लोगों को मदहोश कर लिया है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स के लिए नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है. वहीं, बता दें कि आराधना अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं. 

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे की सगाई में एजाज और पवित्रा हुए रोमांटिक, एक-दूजे की बाहों में आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़