'तारक मेहता...' फेम 'सोनू' ने दिखाया बोल्ड अवतार, 20 साल की उम्र में उड़ाए होश

निधि हमेशा ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उनमें अब तक इतना बदलाव आ चुका है कि फैंस यकीन ही नहीं कर पाते कि यह वही मासूम सी दिखने वाली सोनू ही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2021, 08:23 PM IST
  • निधी ने दिखाया सिजलिंग अंदाज
  • अब सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें
'तारक मेहता...' फेम 'सोनू' ने दिखाया बोल्ड अवतार, 20 साल की उम्र में उड़ाए होश

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो के छोटे से लेकर बड़े तक हर कलाकार ने दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल की है. हालांकि, इतने सालों में कई कलाकार और चले गए.

काफी चर्चा में रहती हैं निधि 

इसी शो में अहम किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali ) को सोनू की भूमिका में देखा जाता था. उन्होंने अपने चेहरे की मासूमियत से सभी का दिल जीता था. हालांकि, वह 2 साल पहले ही शो को अलविदा कह चुकी हैं. हालांकि, अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

ये भी पढे़ं- अर्जुन-मलाइका का पूल वीडियो हुआ वायरल, ऐसा वर्कआउट देख छूट जाएंगे पसीने!

निधी ने दिखाया सिजलिंग अवतार 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

निधि हमेशा ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उनमें अब तक इतना बदलाव आ चुका है कि फैंस यकीन ही नहीं कर पाते कि यह वही मासूम सी दिखने वाली सोनू ही हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में निधी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका बोल्ड अवतार दिख रहा है. 

समुद्र किनारे रिलेक्स मूड में दिखीं निधी 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि निधी पर्पल क्रॉप टॉप में समुद्र किनारे रिलेक्स मूड में दिख रही हैं. इन तस्वीरें में उनका सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है. तस्वीरों में उनकी बोल्डनेस देखने के बाद यकीन कर पाना मुश्किल है कि निधी की उम्र सिर्फ 20 साल है. फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'समुद्र की हवा' को महसूस करना, क्या तुम मुझे रहने नहीं दोगे!'

निधी ने उड़ाए होश 

अब एक बार फिर से निधी ने अपनी दिलकश अदाओं का जादू फैंस पर चलाया है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स संजीदा के इस बोल्ड अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, फैंस उनके इस अंदाज के भी दीवाने हो गए हैं. उनके चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने एक बार फिर से फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

ये भी पढ़ें- Flight: अब घर बैठे उठा सकते हैं पहली एरियल एक्शन फिल्म का लुत्फ, अमेजन प्राइम पर दी दस्तक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़