Tara Sutaria: तारा सुतारिया के सेक्सी अंदाज ने किया मदहोश, इस अवतार में खींचा ध्यान

Tara Sutaria Hot Look: तारा सुतारिया का हर अंदाज फैंस को दीवाना बना जाता है. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ नए लुक्स शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब फिर उन्होंने अपना किलर लुक दिखाया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2023, 09:29 PM IST
  • तारा सुतारिया ने किया अदाओं से घायल
  • तारा हर लुक में बेहद खूबसूरत दिखती हैं
Tara Sutaria: तारा सुतारिया के सेक्सी अंदाज ने किया मदहोश, इस अवतार में खींचा ध्यान

नई दिल्ली: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) हर दिन और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. कई बार उनके हॉट लुक्स फैंस को भी हैरान कर देते हैं. अब फिर से तारा ने अपने ग्लैमरस अंदाज का जादू चला दिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस फ्लोर पर बैठकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. यहां तारा ने मोनोकिनी स्टाइल ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है. इसके साथ उन्होंन बेज कलर का ओवर साइज  कोट कैरी किया हुआ है.

बेहद सेक्सी दिख रही हैं Tara Sutaria

तारा ने अपने इस आउटफि को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक कलर के ही हाई बूट्स और हाथों में ग्लव्स पहने हुए हैं. इस दौरान उन्होंने सटल बेस, रोजी चीक्स, शिमरी स्मोकी आईज और ओपन हेयर स्टाइल रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने फ्लोर पर बैठकर अपनी अदाएं दिखाई हैं, जिन पर फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं.

अक्सर हॉट लुक शेयर करती हैं तारा

कुछ मिनटों में ही तारा का ये हॉट सिजलिंग लुक वायरल होने लगा है. एक्ट्रेस का ये नया लुक फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

लोगों ने उन्हें हॉटी और सेक्सी जैसे कमेंट्स करते हुए उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. वैसे, तारा अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स की वजह से ही काफी सुर्खियों में रहती हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी तारा

दूसरी ओर तारा की फिल्मों पर नजर डालें तो जल्द ही वह 'अपूर्वा' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ अभिषेक बनर्जी और धैर्या कारवा जैसे सितारे भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. फैंस तारा को फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan: फोटोशूट के लिए सारा अली खान ने पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, हॉट लुक से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़