VIDEO: तेजस्वी प्रकाश की अदाओं ने खींचा ध्यान, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन बिखेरे जलवे

तेजस्वी प्रकाश इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस हर दिन किसी न किसी वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर से उनका बोल्ड लुक चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2022, 07:47 PM IST
  • तेजस्वी प्रकाश ने लुक ने फिर हैरान किया है
  • तेजस्वी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं
VIDEO: तेजस्वी प्रकाश की अदाओं ने खींचा ध्यान, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन बिखेरे जलवे

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने काफी वक्त कम में ही अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल कर ली है. आज देशभर में उनके चाहने वाले हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. खासतौर अपनी चुलबुली हरकतों से वह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहती हैं.

किसी ने किसी कारण चर्चा में ही रहती हैं तेजस्वी 

अपने टीवी शो के अलावा तेजस्वी अपनी निजी जिंदगी और लव लाइफ के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. वहीं, एक्ट्रेस के बोल्ड लुक्स को भी फैंस नजरअंदाज नहीं कर पाते. ऐसे में खुद भी फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम पेज पर नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब फिर से तेजस्वी के नए अवतार ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

तेजस्वी के नए लुक ने खींचा ध्यान

शुक्रवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें रेड कलर की शॉर्ट फिटेड ड्रेस पहने देखा जा रहा है. उनकी यह सीक्वेंस वाली स्टाइलिश ड्रेस बैकलेस है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल मेकअप और रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स कैरी किए हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं तेजस्वी 

वीडियो में तेजस्वी अपनी अदाएं दिखाती हुईं अलग-अलग पोज दे रही हैं. इस दौरान वह इतनी हॉट दिख रही हैं कि उन पर से नजरें हजाना भी मुश्किल हो गया है. कुछ मिनटों में ही तेजस्वी के इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

ये भी पढ़ें- हिना खान की बोल्डनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़