टाइगर श्रॉफ को करना पड़ा था इन मुश्किलों का सामना, पहली बार छलका दर्द

टाइगर श्रॉफ आज उस मुकाम पर हैं जहां लोग उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. फैंस उनके डांस, फिटनेस और स्टंट्स की तारीफें करते नहीं थकते हैं. हालांकि, इसके लिए उन्हें काफी बुरे दिन देखने पड़े हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2021, 12:45 AM IST
  • टाइगर श्रॉफ ने सफलता पाने के लिए काफी मेहनत की है
  • टाइगर के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं
टाइगर श्रॉफ को करना पड़ा था इन मुश्किलों का सामना, पहली बार छलका दर्द

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे और टाइगर श्रॉफ ने काफी कम वक्त में दर्शकों के बीच अपने लिए एक खास जगह बना ली है. एक्टर ने खुद में काफी बदलाव किया है, जिसके जरिए वह दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब रहे हैं. टाइगर ने 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से अपने करियर की शुरुआत की थी.

टाइगर का छलका दर्द

पहली ही फिल्म के बाद से टाइगर अपने लुक्स, अभिनय कौशल और अन्य चीजों के लिए कई आलोचनाओं और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. अभिनेता का कहना है कि जब तक उन्हें सोशल मीडिया पर नफरत से ज्यादा प्यार मिलता रहता है, वह ज्यादातर ट्रोलर्स से अप्रभावित रहते हैं.

अरबाज खान (Arbaaz Khan) के शो में दिखेंगे टाइगर

हाल ही में टाइगर ने अभिनेता-निर्माता अरबाज खान के साथ चैट शो 'पिंच सीजन 2' का हिस्सा बने.

जैसा कि शो का विषय सेलिब्रिटी गेस्ट के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोल और बेकार के टिप्पणियों के बारे में बात करना है. टाइगर ने टिप्पणियों को पढ़ा, जिसमें ज्यादातर उनके दिखने और उनके अभिनय कौशल के लिए उन्हें ट्रोल किया गया है.

टाइगर ने इस तरह दिया ट्रोलर्स को जवाब

अपने सभी ट्रोल्स को जवाब देते हुए टाइगर ने कहा, "मुझे पता है कि जब से मेरी पहली फिल्म रिलीज हुई थी तब से लोगों ने 'ये लड़का है या लड़की कहा था', लोगों ने मेरे चेहरे पर कमेंट किया और कहा कि मैं एक लड़की की तरह दिखता हूं. और फिर वे मेरे शरीर को देखते हैं! लोगों का एक वर्ग मुझे मेरे एक्शन दृश्यों आदि के लिए प्यार करता है."

टाइगर ने इस तरह मुश्किलों का सामना

टाइगर ने आगे कहा, "जब तक मेरे प्रशंसकों से मेरे लिए प्यार आ रहा है, मैं ठीक हूं. मैंने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने का फैसला किया है, मैंने अपने लिए एक अलग रास्ता चुना है. जब आप कोशिश करते हैं और अपना खुद का कुछ बनाते हैं, बाधाएं आती हैं, लेकिन मैं इसे इसी तरह लेता हूं."

3 अगस्त को रिलीज होगा एपिसोड

टाइगर ने यह भी कहा, जब ट्रोलिंग की बात आती है, तो यह कई बार डरावना होता है. बता दें कि अरबाज खान की 'पिंच सीजन 2' का एपिसोड 3 अगस्त को स्ट्रीम हो रहा है. हालांकि, इससे पहले ही शो के क्लिप काफी वायरल होने लगे हैं. टाइगर ने शो में अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें कीं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़