पर्पल लहंगे में टीना दत्ता ने बिखेरे जलवे, अदाओं से लगाई फैंस के लिए दिलों में आग

Tina Datta Lehenga Photos: टीना दत्ता की खूबसूरती का जादू हमेशा ही लोगों पर चला है. एक्ट्रेस जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं. ऐसे में इस बार टीना पर्पल शेड का लहंगा पहने नजर आई हैं, जिसमें वह कहर ढा रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 14, 2023, 08:56 PM IST
  • टीना दत्ता ने फिर किया मदहोश
  • टीना की अदाओं पर टिकी नजरें
पर्पल लहंगे में टीना दत्ता ने बिखेरे जलवे, अदाओं से लगाई फैंस के लिए दिलों में आग

नई दिल्ली: खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में तो टीना दत्ता (Tina Datta) का भी कोई जवाब नहीं है. एक्ट्रेस ने हमेशा ही अपनी अदाओं का जादू लोगों पर चलया है. इस बार टीना का एथनिक लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस पर्पल कलर का लहंगा पहने कहर ढाती नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने डीपनेक ब्लाउज कैरी किया है. और दुप्पटे को श्रग की तरह पहना है.

Tina Datta की खूबसूरती ने किया मदहोश

टीना ने बहुत ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज में इस एथनिक लुक को कंप्लीट किया है. उनके लहंगे पर शिमरी थ्रेड वर्क से एम्ब्रॉयडरी की गई है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन और ग्रीन शेड की हैवी ज्वेलरी कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tinzi In TinzelTown (@tinadatta)

एक्ट्रेस ने गले में हैवी नेकपीस, कानों में ईयररिंग्स और मांग टीका लगाया है. वहीं, माथे पर सजी बिंदी टीना के इस लुक में चार चांद लगा रही हैं. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है.

कहर ढा रही हैं टीना दत्ता

टीना इस ने अपने इस लुक को स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने इस दौरान सटल बेस, डार्क ब्राउन लिपस्टिक और स्मोकी आईज रखी है. एक्ट्रेस इस लुक में कहर ढा रही हैं.

इस लिबास में वह रैम्प वॉक पर उतरी थीं और हर किसी की नजरें टीना पर ही टिकी रह गईं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है. टीना ने इस लुक में कई फोटोज शेयर की हैं.

इस शो में दिखेंगी टीना दत्ता

गौरतलब टीना दत्ता इस समय अपने अगले टीवी शो 'हम रहें ना रहें' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस शो में उन्हें जय भानुशाली के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. इसमें एक बार फिर से टीना का अलग अंदाज देखने को मिलेगा. उनके चाहने वाले तो इस शो को लेकर अभी से काफी उत्साहित है गए हैं.

ये भी पढ़ें- 43 साल की उर्वशी ढोलकिया की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, स्वीमसूट पहन दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़