‘तारक मेहता’ फेम आराधना शर्मा ने दिवाली पर लगाया बोल्डनेस का तड़का, इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी

आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड दिख रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2021, 06:30 PM IST
  • आराधना शर्मा ने शेयर की बोल्ड फोटोज
  • देसी लुक पर लगाया बोल्डनेस का तड़का
‘तारक मेहता’ फेम आराधना शर्मा ने दिवाली पर लगाया बोल्डनेस का तड़का, इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ooltah Chashmah) पिछले करीब 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो का हर किरदार अपने आप में अहम है. सभी कलाकारों ने हमेशा ही फैंस का दिल जीता है. शो का हिस्सा रहीं आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने दीप्ति के कैरेक्टर प्ले किया था. 

फिर सुर्खियों में आईं आराधना 

शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से आराधना को अलग और खास पहचान मिली है. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि आराधना रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं. एक्ट्रेस किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट्स पर छाई रहती हैं. इन दिनों वह लगातार अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता...' को मिले नए नट्टू काका, घनश्याम नायक की मौत के बाद इन्होंने ली जगह!

ट्रेडिशनल लुक में एक्ट्रेस ने लगाया हॉटनेस का तड़का 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

अब आराधना ने एक बार फिर से सनसनी मचा दी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने दिवाली के मौके पर बोल्डनेस का तड़का लगाया है. उन्होंने बिकिनी ब्रा के साथ बेहद अलग अंदाज में साड़ी पहनी है. अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है. साथ ही बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

बोल्डनेस की हदें पार कर रही हैं आरधना 

आराधना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह अलग-अलग पोजे देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस अंदाज ने एक बार फिर से लोगों का दिल जीत लिया है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स के लिए तस्वीरों से नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है. बता दें कि आराधना ने इस बिकिनी ब्रा में पहले भी कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने शर्ट की बटन खोल रखे थे. 

ये भी पढे़ं- अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' को रिलीज होते ही लगा झटका, ऑनलाइन हुई लीक

फैंस से रूबरू होती रहती हैं आराधना 

एक्टिंग के साथ-साथ आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन बोल्डनेस की हदें तोड़ती नजर आ रही हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़