ब्रा की स्ट्रैप दिखाना 'तारक मेहता' की रीता रिपोर्टर को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने पढ़ाया सभ्यता का पाठ

प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बोल्ड तस्वीरें साझा की हैं, जिसके बाद वह लगातार यूजर्स द्वारा ट्रोलिंग का शिकार हो गई. इन फोटोज में वह ब्रा की स्ट्रैप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2021, 04:58 PM IST
  • रीता रिपोर्टर ब्रा की स्ट्रैप दिखाने पर हुईं ट्रोल
  • प्रेग्नेंसी के बाद प्रिया काफी समय से शो से दूर हैं
ब्रा की स्ट्रैप दिखाना 'तारक मेहता' की रीता रिपोर्टर को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने पढ़ाया सभ्यता का पाठ

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)'किसी भी परिचय का मोहताज नहीं हैं. इस शो को हर वर्ग के लोग देखना पसंद करते हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आज दशर्को का पसंदीदा शो की लिस्ट में टॉप पर है. 

काफी लंबे समय से शो से गायब हैं दयाबेन 

इस शो की टीआरपी भी लगातार जबरदस्त रही है. शो के हर एक किरदार ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग के जरिए अलग पहचान बना ली है. दशर्को का दिल जीतने में इन किरदारों ने कोई कमी नहीं छोड़ी. इस शो में रीता रिपोर्टर का किरदार निभा रही प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने शानदार अभिनय से करोड़ों फैंस का दिल जीता है. 

ब्रा की स्ट्रैप को फ्लॉन्ट करती दिखीं प्रिया

एक्टिंग के अलावा प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और दिन अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं. इसी बीच प्रिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बोल्ड तस्वीरें साझा की हैं, जिसके बाद वह लगातार यूजर्स द्वारा ट्रोलिंग का शिकार हो गई. इन फोटोज में वह ब्रा की स्ट्रैप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: मान्यता दत्त के बर्थडे पर संजय दत्त ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, इस तरह किया हाल-ए-दिल बयां

ब्लू डेनिम शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आईं प्रिया 

इन तस्वीरों में प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ब्लू डेनिम शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं. नॉर्मल मेकअप और खुले बाल उनके लुक को और शानदार बना रहा है. ट्रोलर्स ने जब उन्हें निशाना बनाया तो उनके पति और शो के डायरेक्टर मालव राजदा (Malav Rajda ) ने करारा जवाब दिया. तस्वीरों को साझा कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'जो भी आपकी आत्मा के लिए अच्छा है बस उसे कर डालिए'. 

ये भी पढ़ें- क्या वाकई आदित्य नारायण के घर गूंजने वाली हैं किलकारियां, सिंगर ने बताई सच्चाई

पति ने ट्रोल्स को सुनाई खरी-खोटी

फोटोशूट की तस्वीरें सामने आते ही प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर के भद्दे कमेंट पर उनके पति ने लिखा, 'अपनी मां या बहन को भी बोल के देख, देख जरा क्या रिएक्ट करते हैं'. आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी के बाद प्रिया काफी समय से शो से दूर हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़