'तारक मेहता...' शो में वापसी करने जा रही हैं दिशा वकानी उर्फ दयाबेन! प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के  प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने दयाबेन (Dayaben) की वापसी को लेकर चुप्पी तोड़ी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 3, 2021, 02:34 PM IST
  • जल्द ही शो में वापसी कर सकती हैं दिशा वकानी उर्फ दयाबेन
  • हाल ही में दिए इंटरव्यू में प्रोड्यूसर असित मोदी ने तोड़ी चुप्पी
'तारक मेहता...' शो में वापसी करने जा रही हैं दिशा वकानी उर्फ दयाबेन! प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)'किसी भी परिचय का मोहताज नहीं हैं. इस शो को हर वर्ग के लोग देखना पसंद करते हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आज दशर्को का पसंदीदा शो की लिस्ट में टॉप पर है. 

काफी लंबे समय से शो से गायब हैं दयाबेन 

इस शो की टीआरपी भी लगातार जबरदस्त रही है. शो के हर एक किरदार ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग के जरिए अलग पहचान बना ली है. दशर्को का दिल जीतने में इन किरदारों ने कोई कमी नहीं छोड़ी. इस शो के लीड रोल निभा रहीं दिशा वकानी (Disha Vakani) यानी कि दयाबेन (Dayaben) काफी समय से शो से गायब हैं.

ये भी पढ़ें- भूमि पेडनेकर पर टूटा दुखों का पहाड़, 24 घंटों में दो करीबियों की मौत, तीन की हालात गंभीर

बिना दयाबेन के ऑन एयर हो रहा है शो

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' शो लगभग 5 साल से बिना दयाबेन (Dayaben) के ऑन एयर हो रहा है.

दशर्क शो में दयाबेन को देखने के लिए बेताब हैं. इसी बीच अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने दयाबेन (Dayaben) की वापसी को लेकर चुप्पी तोड़ी है. 

दयाबेन की वापसी को लेकर असित मोदी ने तोड़ी चुप्पी 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के  प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने  दयाबेन (Dayaben) की वापसी को लेकर चुप्पी तोड़ फैंस को साफ-साफ स्थिती बताई है. 

ये भी पढ़ें- अलाया एफ ने कई बार नाक की सर्जरी कराने की सोची, बस इस वजह से अपने आप को रोक लिया

अगर वह शो छोड़ना चाहती हैं तो छोड़ सकती हैं

उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि, 'हम अभी भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अगर वो छोड़ना चाहती हैं तो हम उसके लिए भी तैयार हैं.

मेकर्स दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं लेकिन अगर एक्ट्रेस शो छोड़ने की अपनी इच्छा जाहिर करती हैं तो शो नई दयाबेन से साथ आगे बढ़ेगा. हम अभी भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं'.

ये भी पढ़ें- Indian Idol 12 के सेट पर शम्मी कपूर को लेकर मनोज मुंतशिर से हुई बड़ी गलती, लोगों ने लगा डाली क्लास

इस महामारी में पोपटलाल की शादी जरूरी नहीं है

उन्होंने इंटरव्यू में आगे कहा, इस महामारी के दौर में मुझे लगता है कि दया की वापसी और पोपटलाल की शादी ज्यादा जरूरी नहीं है. इस महामारी में और भी कई जरुरी समस्याएं हैं जो इस समय मैटर करती हैं. इस समय में हमे सेफ्टी प्रोटोकॉल का खास ध्यान रखकर शूटिंग करनी है ताकि किसी की रोजमर्रा पर असर ना पड़े'.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़