वाराणसी में भीख मांगने वाली ये महिला बोलती है फर्राटेदार अंग्रेजी, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

इन दिनों वाराणसी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भीख मांगने वाली एक महिला फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती नजर आ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2021, 02:53 PM IST
  • भीख मांगने वाली का वीडियो हो रहा है वायरल
  • वीडियो में महिला अंग्रेजी बोलती आ रही है नजर

ट्रेंडिंग तस्वीरें

वाराणसी में भीख मांगने वाली ये महिला बोलती है फर्राटेदार अंग्रेजी, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई न कोई वीडियोज वायरल (Video Viral) होते रहता है. इनमें से कई वीडियो हैरान करने वाले होते हैं जबकि कई वीडियो  काफी मजेदार होते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो कब किसको आम लोगों के बीच पॉपुलर बना दे यह कहना मुश्किल होता है. इन दिनों भी वाराणसी का एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वाराणसी की महिला का वीडियो हुआ वायरल
इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वाराणसी की गलियों में बैठी एक महिला देखते ही देखते लाइम-लाइट में आ गई है. इस महिला का नाम स्वाति है, जिसने अपने टैलेंट से लोगों को हैरान कर दिया है. 

जानें किसने इस वीडियो को शेयर किया है
वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला फर्राटेदार अंग्रेजी बोल रही है. महिला के इस टैलेंट को देखकर अब हर कोई हैरान हो जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला भीख मांगकर अपना गुजारा करती है. इस वीडियो को शारदा अविनाश त्रिपाठी ने अपने फेसबुक पर शेयर किया है. वीडियो में महिला को अच्छी अंग्रेजी में हर सवाल का जवाब देते हुए देखा जा सकता है. 

लोग वीडियो को कर रहे हैं पसंद
इस वीडियो में महिला कह रही हैं कि वह अपनी प्रतिभा के बेसिस पर नौकरी करना चाहती है. उन्हें जॉब कहीं मिल नहीं रहा है, ऐसे में वह लोगों से नौकरी दिलाने में मदद करने की मांग करती हैं. स्वाति का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- 'पापा दारू पी जाते हैं, लेकिन किताब नहीं देते हैं' कहकर टीचर के सामने रोने लगा बच्चा, देखें वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़