TRP List: बरकरार है 'अनुपमा' का जलवा, इन सीरियल्स ने भी मारी बाजी

हर सप्ताह जारी होने वाली टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट (TRP List) सभी मेकर्स के लिए बहुत अहम मानी जाती है. इसी के आधार पर वह पता कर पाते हैं कि उनका शो दर्शकों को पसंद आ भी रहा है, या नहीं. अब इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी सामने आ गई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 27, 2022, 02:14 PM IST
  • 20वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट का ऐलान हो गया है
  • लिस्ट में पहले स्थान पर इस बार भी 'अनुपमा' ही है
TRP List: बरकरार है 'अनुपमा' का जलवा, इन सीरियल्स ने भी मारी बाजी

नई दिल्ली: बार्क इंडिया (BARK) ने 20वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट (TRP LIST) भी जारी कर दी है. हर सप्ताह जारी होने वाली टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट सभी मेकर्स के लिए बहुत अहम मानी जाती है. इसी के आधार पर वह पता कर पाते हैं कि उनका शो दर्शकों को पसंद आ भी रहा है, या नहीं. हालांकि इस सप्ताह जारी हुई लिस्ट में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं. एक ओर जहां अनुपमा का जलवा बरकरार है. वहीं, दूसरी तरफ कई सीरियल की रेटिंग में गिरावट देखने को मिली. आइए जानते हैं टॉप 5 में कौन से शोज रहे.

'अनुपमा'

छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) घर-घर में पहचान हासिल कर चुका है. वहीं, हर सप्ताह ये शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहता है. 'अनुपमा' का पहले पायदान पर रहना अब बिल्कुल हैरान नहीं करता. लंबे समय से यह शो इस पायदान पर काबिज है. इन दिनों शो में अनु-अनुज का ऑनस्क्रीन रोमांस भी देखने को मिला है. अब मेकर्स शो में नया ट्विस्ट लाने के लिए बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं. 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'/ 'ये हैं चाहतें' / 'गुम है किसी के प्यार में'

हर्षद मेहता और प्रणाली ठाकुर का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने के लिए हर कोशिश कर रहा है. पिछले सप्ताह की तरह इस हफ्ते भी ये शो दूसरे स्थान पर अपना पैर जमाए हुए है. ऐसे में शो को मेकर्स की मेहनत का फल मिलता दिख रहा है. अभिमन्यु और अक्षरा की शादी में मेकर्स ने पानी की तरह पैसा बहाया.

वही दूसरी ओर, 'ये है मोहब्बतें' का स्पिन-ऑफ शो 'ये है चाहतें' भी इस सप्ताह दूसरे पायदान पर काबिज है. सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी का शो ये हैं चाहतें फैंस को पसंद आ रहा है.

इतना ही नहीं, इस बार दूसरे स्थान पर एक नहीं, दो नहीं, तीन-तीन शो का जलवा कायम है. आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का शो 'गुम है किसी के प्यार में' दिखाया जाने वाला ट्रायंगल दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. लंबे वक्त से यह शो इस लिस्ट में पैर जमाए हुए है.

'इमली'

स्टार प्लस के शो इमली में फैंस को इमली और आर्यन की कहानी पसंद आती है. शो में इन दिनों इमली की प्रेग्नेंसी का ट्रैक दिखाया जा रहा है. इस सप्ताह ये शो तीसरे नंबर पर है. मेकर्स की हर एक कोशिश और हर एक ट्विस्ट शो का भला नहीं कर पा रहे हैं. 

'नागिन 6'

एकता कपूर का शो 'नागिन 6' इस बार की रेटिंग लिस्ट में चौथी पोजीशन हासिल की है. दर्शकों को इस शो की कहानी कोई ज्यादा खास नहीं लग रही. हालांकि अब मेकर्स शो में कई दिलचस्प मोड़ लाने की सोच रहे हैं.  

'कुंडली भाग्य'

टीआरपी की लिस्ट में इस बार 'कुंडली भाग्य' ने भी अपनी जगह बनाई है. टीवी के इस शो को लिस्ट में 5वीं पोजीशन मिली है. 

ये भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट गाउन में अनन्या पांडे का दिखा बोल्ड लुक, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़