TRP List: 'अनुपमा' को फिर मिला दर्शकों का प्यार, इन शोज ने भी जीता दिल

किसी भी टीवी शो के लिए हर सप्ताह की टीआरपी काफी अहमियत रखती है. अब 41वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है, जिसमें एक बार फिर 'अनुपमा' पहले स्ठान पर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2021, 08:12 PM IST
  • 41वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी अब सामने आ चुकी है
  • इस सप्ताह भी रुपाली गांगुली का 'अनुपमा' पहले स्थान पर है.
TRP List: 'अनुपमा' को फिर मिला दर्शकों का प्यार, इन शोज ने भी जीता दिल

नई दिल्ली: किसी भी टीवी शो को दर्शकों के बीच कितना पसंद किया जा रहा है इस बात का खुलासा हर सप्ताह की टीआरपी लिस्ट के सामने आने के बाद ही हो पाता है. अब 41वें सप्ताह की भी लिस्ट आ चुकी है. ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क (BARC) की रिपोर्ट के मुताबिक इस सप्ताह भी 'अनुपमा' पहले पायदान पर है. चलिए जानते हैं इस बार टॉप 5 में कौन-कौन से शोज हैं.

अनुपमा (Anupamaa)

पिछले कुछ सप्ताह से लगातार रुपाली गांगुली का यह शो पहले पायदान पर बरकरार है. रुपाली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा के लीड रोल वाले इस शो में हाल ही में एक्टर गौरव खन्ना की एंट्री हुई है, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. ऐसे में कहानी में काफी दिलचस्प मोड़ दिखने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं उर्फी जावेद, दूसरी तस्वीर देख क्यों भड़क पड़े लोग?

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar mein)

नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा शर्मा के इस शो ने भी शुरुआत से ही टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह फिक्स कर ली है. इस सप्ताह भी यह शो दूसरे पायदान पर बना हुआ है. इन दिनों इस सीरियल में दिखाया जा रहा है कि सई का एक्सीडेंट हो गया है और कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूम रही है.

इमली (imlie)

पिछले कुछ सप्ताह में इस शो की टीआरपी में कुछ उतार-चड़ाव देखने को मिल रहे है. बार्क की लिस्ट में इस बार 'इमली' ने तीसरे स्थान पर अपनी जगह बनाई है. गशमीर महाजनी और तौकीर खान के लीड रोल वाले इस शो में भी काफी दिलचस्प मोड़ देखने को मिलते रहते हैं.

उडारियां (Udaariyaan)

शुरुआत से ही इस शो को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. हालांकि, इसकी टीआरपी में लगातार कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. इस बार शो ने चौथे पायदान पर अपनी जगह बनाई है.

पांड्या स्टोर (Pandya Store)

कई हफ्तों के बाद इस शो ने टीआरपी की इस लिस्ट में टॉप 5 में अपने लिए जगह बना ली है. लंबे वक्त से 'ये हैं चाहते' ने इस स्थान पर कब्जा किया हुआ था. लेकिन अब 'पांड्या स्टोर' ने इस पायदान पर अपनी पकड़ बना ली है. शो में इस समय दिखाई जा रही कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- टेरेस पर बिना कपड़ों के दिखीं सृष्टि रोडे, तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़