TRP List: 'अनुपमा' की कहानी ने फिर जीता दिल, कायम है इन शोज का जलवा

हर सप्ताह की तरह इस बार भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क (BARC) ने अपने 47वें सप्ताह की भी टीआरपी लिस्ट (TRP List) जारी कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2021, 06:06 PM IST
  • इन टीवी शोज पर दर्शकों ने लुटाया प्यार
  • जानिए क्या है आपके पसंदीदा शो का हाल

ट्रेंडिंग तस्वीरें

TRP List: 'अनुपमा' की कहानी ने फिर जीता दिल, कायम है इन शोज का जलवा

नई दिल्ली: ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क इंडिया) ने 47वें सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी है. किसी भी सीरियल को दर्शकों के बीच कितना पसंद किया जा रहा है इस बात का खुलासा हर सप्ताह की टीआरपी लिस्ट (TRP List) के साथ हो ही जाता है. 

खास बात ये है कि इस बार भी कोई शो 'अनुपमा' को उसकी जगह से हिला नहीं पाया है. इन दिनों लगभग सारे शोज में अच्छे-खासे ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आइए जानते हैं इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट (TRP List) का हाल. 

'अनुपमा' (Anupamaa)

छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) घर-घर में पहचान हासिल कर चुका है. इन दिनों सीरियल में बा-बाबूजी की वेडिंग एनिवर्सरी मनाई जा रही है. शो की कहानी एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस बार भी पहले नंबर पर 'अनुपमा' का दबदबा कायम है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: देवोलीना संग बहस के दौरान बेहोश हुईं शमिता, ऐसी हालत देख घबराए कंटेस्टेंट्स

'गुम हैं किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein)

नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने भी दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इन दिनों शो में पत्रलेखा विराट और सई को अलग करने की नई प्लानिंग बना रही हैं, जिसके चलते शो का हर एपिसोड और दिलचस्प हो रहा है. इस हफ्ते ये शो दूसरे नम्बर पर है

'उडारियां' (Udaariya) 

रवि दुबे के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाला शो 'उडारियां' की रेटिंग में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है. इस हफ्ते ये शो तीसरे पायदान पर है.

'इमली' (Imlie)

स्टार प्लस का सुपरहिट शो 'इमली' (Imlie) इस सप्ताह चौथे स्थान पर है. इन दिनों सुंबुल तौकीर के सीरियल 'इमली' की कहानी में भी बदलाव देखने को मिल रहा है. आर्यन के आने से इमली की जिंदगी में उथल-पुथल सी मच गई है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye Rista Kya Kahlata Hai)

एक नए सिरे से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) शो की शुरुआत हुई है. 12 साल लंबा लीप आने के बाद इस शो को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. पिछले 3 हफ्ते से ये शो भी टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना पाने में सफल रहा है. इस हफ्ते ये शो टीआरपी लिस्ट में पांचवें नंबर पर है.

ये भी पढ़ें- 'मिर्जापुर' के ललित का निधन, 'मुन्ना भईया' ने जताया दुख

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़