TRP List: बरकरार है 'अनुपमा' का जलवा, इन शोज ने बनाई टॉप 5 में जगह

इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है. खास बात तो यह है कि अब भी 'अनुपमा' पहले ही नंबर पर बरकरार है. वहीं इस सप्ताह लिस्ट में कई शोज ने जगह बनाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2021, 06:06 PM IST
  • 37वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट आ गई है
  • इस सप्ताह लिस्ट में कई शोज की एंट्री हुई
TRP List: बरकरार है 'अनुपमा' का जलवा, इन शोज ने बनाई टॉप 5 में जगह

नई दिल्ली: कोई भी शो दर्शकों के बीच कैसा परफॉर्म कर रहा है, इस बात का खुलासा हर सप्ताह की टीआरपी लिस्ट (TRP List) के साथ ही हो पाता है. अब बार्क इंडिया (Broadcast Audience Research Council) ने 37वें सप्ताह की लिस्ट भी जारी कर दी है. इस बार लिस्ट में कुछ बदलाव देखने को मिले हैं, जो शायद दर्शकों को थोड़ा हैरान भी कर देंगे. हालांकि, 'अनुपमा' की जगह कोई शो नहीं ले पाया है.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली, मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे के लीड रोल वाला शो 'अनुपमा' शुरुआत से ही दर्शकों के दिलों में बस गया है. ऐसे में बार्क की टीआरपी लिस्ट में भी इसकी जगह को कोई नहीं हिला पा रहा है.

इस शो में हर दिन ऐसे मोड़ देखने को मिलते हैं कि दर्शक इसके साथ बंधे रहते हैं. यही कारण है कि इस शो ने टीआरपी की लिस्ट में पहले स्थान पर कब्जा किया हुआ है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

पिछले हर सप्ताह की तरह इस बार भी यह शो दूसरे स्थान पर बरकरार है. पाखी, सई और विराट की इस खूबसूरत कहानी ने भी शुरुआत से ही दर्शकों को बांधे रखा है.

शो में इन दिनों सई और विराट के बीच आई दूरियां दिखाई जा रही हैं, यही प्लॉट दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रहा है.

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

इस शो ने इस सप्ताह लंबी छलांग है. इस बार एकता कपूर के शो को न सिर्फ टॉप 5 में जगह मिली, बल्कि यह सीधा तीसरे स्थान पर आ पहुंचा है.

शरगुन कौर और अकबर काजी के लीड रोल वाले शो में इन दिनों दिखाए जा रहे ट्रैक को काफी पसंद किया जा रहा है. यही वजह है कि ये तीसरे पायदान पर आ गया है.

इमली (Imlie)

लंबे समय से यह शो टीआरपी की लिस्ट में तीसरे स्थान पर था. हालांकि, इस बार शो की कहानी दर्शकों को अपने साथ बांधे रख पाने में कहीं चूक गई है.

अब इसका नतीजा ये हुआ कि 37वें सप्ताह में 'इमली' गिरकर चौथे पायदान पर आ गया है.

उड़ारिया (Udaariyan)

इसी साल मार्च में लॉन्च किए गए इस शो ने काफी कम वक्त में दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बना ली है.

इस शो के जरिए टीवी एक्टर रवि दुबे और सरगुन मेहता ने प्रोड्यूसर के तौर पर इंडस्ट्री में अपनी नई पारी शुरू की है.

ये भी पढ़ें- रोहित शेट्टी ने दिखाया अपना टैलेंट तो, नेहा कक्कड़ भूलीं सिंगिग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़