TRP List में दिखा बड़ा उलटफेर, जानिए क्या है आपके पसंदीदा सीरियल का हाल

इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी अब आगे आ गई है. इस बार भी कई शोज की एंट्री ने सभी को हैरान कर दिया है. चलिए जानते हैं इस सप्ताह का हाल.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2021, 07:26 PM IST
  • इस सप्ताह की भी टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है
  • इस बार भी लिस्ट में 'अनुपमा' का जलवा कायम है
TRP List में दिखा बड़ा उलटफेर, जानिए क्या है आपके पसंदीदा सीरियल का हाल

नई दिल्ली: हर सप्ताह की तरह इस बार भी बार्क ने 26वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट (TRP List) जारी कर दी है. हालांकि, इस बार कई टीवी शोज के बीच बड़ी फेर-बदल देखने को मिल रही है. वहीं हैरानी की बात ये हैं कि इस सप्ताह सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) टॉप की लिस्ट से बाहर हो गया है. ऐसे में चलिए जानते हैं आपके पसंदीदा शो का क्या हाल है.

'अनुपमा' (Anupamaa)

इस बार भी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु बजाज (Sudhanshu Bajaj) और मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की बेहतरीन अदाकारी से सजा शो 'अनुपमा' का कब्जा पहले स्थान पर कायम है. शो में हर सप्ताह नए ट्विस्ट नजर आते हैं, जो दर्शकों को शुरुआत से इसके साथ बांधे रखने में कामयाब भी हो रहे हैं.

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey pyaar mein)

इस शो ने भी लंबे समय से दूसरे नंबर पर कब्जा किया हुआ है. नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह की मुख्य अदाकारी वाली ये शो अगर टीआरपी लिस्ट में ऊपर नहीं जा पा रहा तो दूसरे स्थान से टस से मस भी नहीं हुआ है. इस शो में दिखाई जा रही सई और विराट की रोमांटिक कहानी सभी को बेहद पसंद आ रही है.

'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) और 'इमली' (Imlie)

'इमली' में दिखाई जा रही सुंबुल तौकीर और गशमीर महाजनी की खूबसूरत कहानी ने भी दर्शकों के दिलों को छुआ है. टीआरपी लिस्ट में इस बार यह शो तीसरे नंबर पर है. इसी के साथ डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में भी इस सप्ताह इमली के बराबर इम्प्रेशंस हासिल कर तीसरे ही स्थान पर अपने लिए जगह बनाई है.

'ये है चाहते' (Yeh Hai Chahatein)

सरगुन कौर लुथरा और अबरार काजी की शानदार अदाकारी से सजा यह शो काफी समय के बाद एक फिर से टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 पर आ गया है. इस शो को इस सप्ताह न सिर्फ इस लिस्ट में जगह मिली, बल्कि इसने चौथा स्थान भी हासिल कर लिया है. शो की रेटिंग में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taark Mehta Ka Ooltah Chashmah)

टीवी पर कभी सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले इस शो को इस बार टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में जगह बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है. हालांकि, अब शो में आउटडोर शूटिंग वाला ट्विस्ट दर्शकों को पसंद आ रहा है. ऐसे में इस शो ने इस सप्ताह 5वां स्थान हासिल कर लिया है.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ढा रही हैं कहर, वीडियो में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़