खत्म हुआ इंतजार, TVF ने जारी की चर्चित वेब सीरीज 'UPSC Aspirants' के फाइनल एपिसोड की रिलीज डेट

इस समय TVF की चर्चित वेब सीरीज 'UPSC Aspirants' हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है. अब इसके आखिरी एपिसोड की रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2021, 09:30 PM IST
  • महसूस कीजिए दिल्ली के ओल्ड राजिंदर नगर में बसते आईएएस बनने के हजारों सपने
  • जानिए कब पता चलेगा कि संदीप भईया आईएएस बने या नहीं
खत्म हुआ इंतजार, TVF ने जारी की चर्चित वेब सीरीज 'UPSC Aspirants' के फाइनल एपिसोड की रिलीज डेट

नई दिल्ली: देश में काफी समय बाद किसी फिल्म या वेब सीरीज को लेकर ऐसा देखने को मिल रहा है कि लोग उसके अगले हिस्से का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

कुछ साल पहले आई फिल्म 'बाहुबली' में यह क्रेज देखने को मिला था कि लोग यह जानना चाहते थे कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?'. आज 'UPSC Aspirants'के चार एपिसोड देखने के बाद लोगों के मन में यह सवाल बना हुआ है कि 'संदीप भईया का क्या हुआ?'. सबके मन में यह सवाल है कि वह आईएएस बने या नहीं. 

इसके अलावा लोग यह भी जानना चाहते हैं कि धैर्या की गुरी से शादी होगी या नहीं. अभिलाष उस शादी में जाएगा या नहीं. या फिर क्या अंजाम होगा उन दोस्ती की त्रिमूर्ति 'Tripod' का. इन सभी सवालों का जवाब है इस सीरीज के आखिरी यानी फाइनल एपिसोड में. 

पहले TVF ने एक शर्त रखी थी कि वह इस सीरीज का आखिरी एपिसोड तभी जारी करेगा, जब उसके 10 मिलियन सब्सक्राइबर्स हो जाएंगे. लेकिन शायद TVF से भी लोगों का इंतजार देखा नहीं गया. 

तभी इस सीरीज में SK का किरदार निभा रहे अभिलाष थपलियाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस सीरीज के आखिरी एपिसोड की रिलीज डेट जारी कर दी है. 

अभिलाष ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी साझा की है कि वेब सीरीज 'UPSC Aspirants' का फाइनल एपिसोड 8 मई यानी शनिवार को जारी होगा. 

यह भी पढ़िए: शिल्पा शेट्टी की एक साल की बेटी हुई कोरोना पॉजिटिव, पूरे परिवार सहित स्टाफ भी संक्रमित

क्यों देखनी चाहिए यह वेब सीरीज

अगर आपने आब तक यह वेब सीरीज नहीं देखी है, तो जरूर देखिए. इसमें वह सबकुछ है, जो एक आम स्टूडेंट या आम इंसान के जीवन में होता है. एक प्यारी सी दोस्ती और एक छोटी सी प्रेम कहानी. 

इस वेब सीरीज को देखकर आप समझ पाएंगे कि कितना कठिन होता है UPSC की तैयारी करना. एक परीक्षा की तैयारी के लिए आप कितन कुछ दांव पर लगा देते हैं. यूं ही नहीं UPSC की परीक्षा को दुनिया की दूसरी सबसे कठिन परीक्षा नहीं कहा जाता. 

इस वेब सीरीज को देखकर आप रूबरू होंगे दिल्ली के ओल्ड राजिंदर नगर से, जहां बसते हैं आईएएस और आईपीएस बनने के हजारों सपने. 

तो देर किस बात की तैयार हो जाइए कल आ रहा है इस बेहतरीन वेब सीरीज का फाइनल एपिसोड. यह  वेब सीरीज आप यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं.

यह भी पढ़िए: ...इसलिए मलाइका अरोड़ा हमेशा से चाहती थीं बेटी, जाहिर की अधूरी ख्वाहिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़