उर्फी जावेद को एक शख्स ने किया ब्लैकमेल, फोटो के बदले मांगा वीडियो सेक्स

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेनसेशन उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के साथ साथ बुलंद आवाज के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने अपने खिलाफ शोषण को लेकर आवाज उठाते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि एक आदमी उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है. इतना ही नहीं वह सेक्शुअल फेवर की डिमांड कर रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2022, 08:35 PM IST
  • एक शख्स ने उर्फी जावेद को किया ब्लैकमेल
  • फोटो के बदले मांगा सेक्शुअल फेवर
उर्फी जावेद को एक शख्स ने किया ब्लैकमेल, फोटो के बदले मांगा वीडियो सेक्स

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेनसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने फैशनेबल लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर नहीं बल्कि बुलंद आवाज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उर्फी ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर कर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने साथ होने वाली गलत चीजों के बारे में खुलकर बताया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाला एक शख्स उन्हें परेशान कर रहा है. 

उर्फी जावेद ने शेयर किए स्क्रीनशॉट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर कुछ स्क्रीनशॉर्ट शेयर किए हैं. जिसमें उस आदमी के साथ हुई उस बातचीज है, स्क्रीनशॉट में एक्ट्रेस से वह इंसान सेक्शुअल फेवर की डिमांड कर रहा है साथ ही उनको ब्लैकमेल भी कर रहा है. इसके अलावा वह इंसान एक्ट्रेस से वीडियो सेक्स की मांग कर रहा है. 

उर्फी जावेद को किया ब्लैकमेल 
उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि यह आदमी मुझे काफी लंबे समय से परेशान कर रहा है और अब मेरे पास सारे सबूत हैं. 2 साल पहले किसी ने मेरी फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे फैला दी थी. एक्सट्रेस ने पोस्ट में आगे बताया कि मैंने उस समय काफी कुछ झेला है.  मैंने इस बारे में पुलिस केस किया था. यह आदमी उस फोटो को लेकर मुझे ब्लैकमेल कर रहा है. अगर मैं उसके साथ वीडियो कॉल पर सेक्स कूरं तो ठीक नहीं तो वह मेरी फोटो को बॉलीवुड हैंडल्स पर शेयर कर देगा और मेरा करियर बर्बाद कर देगा. वह मुझे साइबर रेप के लिए ब्लैकमेल कर रहा है. 

मुंबई पुलिस ने अभी तक नहीं लिया एक्शन
उर्फी ने आगे लिखा- मैं इससे निराश नहीं हूं. बल्कि कानून प्रशासन से परेशान हूं. मैंने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में  FIR दर्ज करवाई थी. 14 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी तक कोई एक्शन नहीं हुआ है. मैंने उन्हें सारी बातें बताई है लेकिन पुलिस का उस आदमी के लिए रवैया अजीब है. मुझे नहीं पता ऐसी कितनी महिलाएं होगी जिसकी शिकायत पर एक्शन नहीं लिया गया. 

इसे भी पढ़ेंः हर दिन बढ़ती जा रही है वाणी कपूर की बोल्डनेस, रिवीलिंग ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़