उर्फी जावेद का अनोखा ऐलान, जारी रहेगा 'नंगा नाच'

Urfi Javed controversial statement: उर्फी जावेद ने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि वो डर कर पीछे हटने वालों में से नहीं है. उर्फी ने मीडिया के सामने एक ऐसी बात कह दी जिससे सनसनी मच गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 08:51 AM IST
  • उर्फी जावेद ने एक बार फिर भेजा मैसेज
  • फैंस को नहीं ट्रोलर्स को कही ये बात
उर्फी जावेद का अनोखा ऐलान, जारी रहेगा 'नंगा नाच'

नई दिल्ली: उर्फी जावेद सोशल मीडिया की वो सनसनी हैं जिनकी ड्रेसिंग सेंस ना केवल उनकी पहचान है बल्कि उनकी बदनामी की भी वजह है. ऐसे में उर्फी जावेद जान गई हैं कि कैसे लोगों को हैंडल करना है. फिलहाल उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा ऐलान कर दिया है जिससे साफ हो गया है कि वो रुकने वालो में से नहीं है.

जींस का टॉप

हाल ही में जींस से नई ड्रेस बनाकर उर्फी एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. गले में जींस की पैंट को टॉप में कन्वर्ट कर बैकलेस चोली की तरह उर्फी ने पहना. वहीं शॉर्ट डेनिम स्कर्ट साथ में पेयर की. उर्फी जावेद ने नो मेकअप लुक के साथ लंबी चोटी बनाकर एक बार फिर सुर्खियां बटोरीं. ऐसे में वो मीडिया के तीखे सवालों को भी हैंडल करती दिखाई दीं.

ट्रोलर्स को ज्ञान

उर्फी जावेद से जब एक मीडिया कर्मी ने पूछा कि वो अपने फैंस को क्या कहना चाहेंगी? ऐसे में उर्फी जावेद कहती हैं कि 'मेरा नंगा नाच ऐसे ही continue रहेगा!' कुल मिलाकर ये चेतावनी दी गई है ट्रोलर्स को जो लगातार उन्हें धमकाते रहते हैं और सारे कपड़े उतार कर घूमने की सलाह देते हैं.

उर्फी जावेद बनीं स्टार

उर्फी जावेद ने हाल ही में एक शो में खुलासा किया था कि उन्हें स्टार बनाने के पीछे ट्रोलर्स का बहुत बड़ा हाथ है. वो हमेशा से ही ऐसी बोल्ड रही हैं लेकिन जैसे ही लोगों ने उन्हें नोटिस किया और बुरा भला कहना शुरू किया उर्फी ने इसे पॉजिटिव वे में अपनी लाइफ की नई शुरुआत के लिए चुना.

ये भी पढ़ें- 'ऐसा कहने पर हो सकती है मेरी हत्या', करण जौहर के इस बयान ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़