इस एक्टर ने किया उर्फी जावेद के किन्नर होने का दावा, बोले- 'कोर्ट में पेश करूंगा सबूत'

उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस की वजह से तो काफी चर्चा में बनी ही हुई हैं. साथ ही उन्हें खूब विवादों का भी सामना करना पड़ रहा है. आए दिन एक्ट्रेस को लेकर एक बवाल खड़ा हो जाता है. अब एक एक्टर ने उनके किन्नर होने का दावा कर दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 31, 2023, 05:23 PM IST
  • उर्फी जावेद पर फिर बरसे फैजान अंसारी
  • फैजान ने उर्फी जावेद को किन्नर कह दिया है
इस एक्टर ने किया उर्फी जावेद के किन्नर होने का दावा, बोले- 'कोर्ट में पेश करूंगा सबूत'

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस के कारण अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हर दिन उनका एक नया और बेहद रिवीलिंग अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. हालांकि, कई बार अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से उर्फी विवादों में भी आ जाती है. वहीं, अब एक्टर फैजान अंसारी (Faizan Ansari) ने उर्फी के किन्नर होने का दावा किया है.

Urfi Javed के खिलाफ सबूत पेश करेंगे फैजान!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब फैजान ने कहा है कि उर्फी एक ट्रांसजेंडर हैं. उनका कहना है कि अपनी इस बात को साबित करने के लिए उनके पास सबूत भी हैं, जिन्हें वह कोर्ट में पेश करेंगे. अब उर्फी को लेकर दिए गए फैजान के इस दावे ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है.

फैजान दर्ज करवा चुके हैं उर्फी के खिलाफ शिकायत

बता दें कि इससे पहले भी फैजान, उर्फी पर अपनी भड़ास निकाल चुके हैं. उन्होंने कुछ वक्त पहले उर्फी के रिवीलिंग कपड़ों के कारण उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी.

फैजान का कहना है कि उर्फी इस लिबास से मुंबई का माहौल बिगाड़ रही हैं और इससे उनकी कम्यूनिटी की भावनाओं को ठेस पहुंच रही है.

यूजर्स ने बताया पब्लिसिटी स्टंट

अब फैजान के इन दावों के कारण सोशल मीडिया यूजर्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. कई यूजर्स ने इसे फैजान का पब्लिसिटी स्टंट बताया है, वहीं लोग उनके सपोर्ट में भी नजर आने लगे हैं. खैर, फिलहाल तो हर कोई फैजान द्वारा कोर्ट में पेश किए जाने वाले सबूतों को जानने के लिए बेताब है.

ये भी पढ़ें- शेखर सुमन ने इंडस्ट्री के 4 लोगों को कहा गैंगस्टर, बताया सांप से भी ज्यादा खतरनाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़