उर्फी जावेद ने बोल्ड लुक से उड़ाए लोगों के होश, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Urfi Javed Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उर्फी का नाम जेहन में लेते ही उनका डिफरेंट फैशन सेंस दिमाग में आता है. एक बार अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट पर कहर ढा रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2022, 08:56 PM IST
  • उर्फी जावेद ने फिर दिखाया बोल्ड लुक
  • सिजलिंग अवतार में फैंस के उड़ाए होश
उर्फी जावेद ने बोल्ड लुक से उड़ाए लोगों के होश, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

नई दिल्ली: Urfi Javed Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने डिफरेंट लुक के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर उनका बोल्ड लुक वायरल रहता हैं. उर्फी टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें पहचान अपने कमाल के फैशन सेंस से मिली हैं. उर्फी के ड्रेसिंग स्टाइल के दीवाने आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी हैं. कॉफी विद करण शो में रणवीर सिंह ने उर्फी की ड्रेसिंग सेंस की काफी तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि उर्फी जावेद अपने कपड़े कभी भी दोबारा नहीं पहनती हैं. 

इंटरनेट पर दिखा उर्फी का बोल्ड लुक 

सोशल मीडिया पर फैंस को उर्फी जावेद के नए लुक का इंतजार रहता है. वहीं अब इंटरनेट पर उनका बोल्ड लुक सामने आया है. लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस में बेहद बोल्ड लग रही हैं. क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में एक्ट्रेस कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. 

पैपराजी ने शेयर किया वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद का ये बोल्ड वीडियो पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनके लुक्स की बात करें तो एक्ट्रेस ने टूटा हुआ हार्ट शेप का टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है. लेदर के इस आउटफिट के साथ उन्होंने हाई हील कैरी की है. लाइट मेकअप में उर्फी गजब ढा रही हैं. 

पहले भी मचा चुकी हैं तहलका 
बता दें कि उर्फी जावेद इससे पहले भी इंटरनेट पर अपना बोल्ड लुक शेयर कर तहलका मचा चुकी हैं. उर्फी की इस फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी किस तरह से टॉपलेस नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी बाजू को एक कपड़े से कवर किया हुआ है. उनकी तस्वीर को ध्यान से देखें तो ऐसा लग रहा है कि जैसे उर्फी अपने कपड़े चेंज कर रही हैं तो उसी समय उनकी फोटो क्लिक की गई हो. 

इसे भी पढ़ेंः पलक तिवारी ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, मां श्वेता तिवारी ने दिया ये रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़