उर्फी जावेद ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बेहद छोटी ड्रेस पहन हुईं बोल्ड

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस के इस कड़कड़ाती ठंड में पसीने छूट गए हैं. उर्फी ने एक बार फिर से बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2022, 02:12 PM IST
  • उर्फी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें
  • इस कड़कड़ाती ठंड में पहनी छोटी ड्रेस
उर्फी जावेद ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बेहद छोटी ड्रेस पहन हुईं बोल्ड

नई दिल्ली: अपने फैशन सेंस से इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) पिछले काफी समय से लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई है. आप उर्फी को पसंद करें या ना करें, लेकिन उन्हें इग्नोर करना नामुमकिन है. उर्फी जहां भी जाती हैं, सभी की नजरें उनकी बोल्डनेस पर ही टिकी रह जाती है. 

फिर सुर्खियां बटोर रही हैं उर्फी  

अब एक फिर से उर्फी ने अपना नया बोल्ड लुक शेयर कर दिया है, जिसे देख उनके चाहने वालों की धड़कने फिर से तेज हो गई हैं. इस लुक में उर्फी काफी हॉट दिख रही हैं. उर्फी ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस के इस कड़कड़ाती ठंड में पसीने छूट गए हैं. उर्फी ने एक बार फिर से बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.

बेहद छोटी ड्रेस में दिखीं उर्फी

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उर्फी मल्टी कलर की बेहद छोटी बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि एक्ट्रेस ने ये ड्रेस '10 डिग्री सेल्सियस' में कैरी की है. उर्फी की ये तस्वीर पीछे से क्लिक की गई है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट को देखने के बाद लोग दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं. एक्ट्रेस ने फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. 

इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्फी ने लाइट मेकअप किया हुआ है. यहां उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है. कानों में येलो ईयररिंग्स उर्फी के लुक पर चार चांद लगा रहे हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर मर मिटने के लिए तैयार हैं. अब उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. साथ ही तस्वीर पर कमेंट की बौछार आ गई है. 

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने फिर कराया स्टाइलिश फोटोशूट, मिरर में खुद को निहारती दिखीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़