उर्फी जावेद की बेबाकी देख फिर उड़े होश, अब इस लिबास में दिखाई बोल्डनेस

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के हर लुक को फदेख लोगों के होश उड़ जाते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना नया अंदाज दिखाया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2022, 03:59 PM IST
  • उर्फी जावेद का फिर दिखा बोल्ड लुक
  • उर्फी सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं
उर्फी जावेद की बेबाकी देख फिर उड़े होश, अब इस लिबास में दिखाई बोल्डनेस

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) किस चीज से कपड़े नहीं बना सकतीं. अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से आज वह इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. टीवी शोज से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी की एक्टिंग को बेशक खास सराहना न मिल पाई हो, लेकिन उन्होंने अपनी बोल्डनेस की वजह से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है.

Urfi Javed ने पहनी बिकिनी स्टाइल ड्रेस

लगभग हर दिन उर्फी का एक नया अवतार देखने को मिलता है. अब फिर से एक्ट्रेस की बेबाकी को देख लोग दंग रह गए हैं. उर्फी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें ब्लैक कलर की बिकिनी स्टाइल रिवीलिंग ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. उर्फी का ये अवतार अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हमेशा की तरह हॉट लग रही हैं उर्फी जावेद

उर्फी ने अपने इस बेबाक लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की चोटी बनाकर बांधा हुआ है. वहीं, उन्होंने कानों में हूप ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद हॉट और बेबाक नजर आ रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी तेजी से वायरल होने लगा है. कई यूजर्स ने फिर से उन्हें ट्रोल कर दिया है.

इस शो में दिख रही हैं उर्फी जावेद

उर्फी के वर्क की बात करें तो इन दिनों उन्हें रियलिटी शो 'एमटीवी स्प्लिट्सविला 14'  में देखा जा रहा है. इस शो में उर्फी कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले इस शो में एक्ट्रेस को एक अलग अंदाज में देखकर काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें- Blurr Trailer: तापसी पन्नू की फिल्म का ट्रेलर देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े, थ्रिलर ने बढ़ाई बेसब्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़