Father's Day से पहले उर्वशी रौतेला को याद आई पिता वो बात, दी थी ये अहम सीख

20 जून को फादर्स डे (Father's Day) से पहले उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कहा कि उनके पिता मनवर सिंह ने उन्हें खुद को महत्व देना सिखाया है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उर्वशी (Urvashi Rautela) बताया कि उनका अपने पिता के साथ किस तरह का जुड़ाव है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2021, 06:33 PM IST
  • फादर्स डे से पहले उर्वशी ने बताया कैसा है उनका पिता से जुड़ाव
  • उर्वशी ने अपने पिता मनवर सिंह के लिए कही इतनी बड़ी बात
Father's Day से पहले उर्वशी रौतेला को याद आई पिता वो बात, दी थी ये अहम सीख

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर को भी काफी चर्चा में रहती हैं. उन्होंने अपने अभिनय और डांस के जरिए करोड़ों फैंस का दिल जीता है. उर्वशी किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और अपने फैंस को अपडेट करने का कोई मौका नहीं छोडती.

उर्वशी ने फादर्स डे से पहले पिता से कही ये बात

उर्वशी (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह इंस्टाग्राम (Instagram) पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उर्वशी (Urvashi Rautela) बताया कि उनका अपने पिता के साथ किस तरह का जुड़ाव है. 20 जून को फादर्स डे (Father's Day) से पहले उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कहा कि उनके पिता मनवर सिंह ने उन्हें खुद को महत्व देना सिखाया है. 

उर्वशी करीबी लोगों के साथ सेलिब्रेट करेंगी फादर्स डे 

इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बताया कि, 'जब मैं अपने सबसे अच्छे रूप में होती हूं, तो मैं अपने पिता की बेटी होती हूं. यह मेरे पिता ने मुझे खुद को महत्व देना सिखाया है. उन्होंने मुझे बताया कि मैं असामान्य रूप से सुंदर थी और मैं उनके जीवन की सबसे कीमती चीज थी'. फादर्स डे मनाने पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कहती हैं, 'मैं फादर्स डे सिर्फ करीबी लोगों के साथ मनाऊंगी. यह उनके लिए एक यादगार दिन होगा. मैं एक गर्वित पिता की बेटी हूं, मेरे पिता ने मुझे खुद को महत्व देना सिखाया.'

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर किया इंटरनेट का पारा हाई, Sizzling अदाओं से ढा रही हैं कहर

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं उर्वशी 

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक साइंस फिक्शन फिल्म के साथ तमिल में अपनी शुरूआत करेंगी, जिसमें उन्हें एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन के रूप में दिखाया जाएगा. वह 'थिरुतु पायल 2' के हिंदी रीमेक के साथ एक द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में भी दिखाई देने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: इस बार शो में दिखेगा ये बड़ा ट्विस्ट, दोगुना होने वाला है एंटरटेनमेंट

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित रणदीप हुड्डा-स्टारर वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी दिखाई देंगी. इसमें उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अविनाश की पत्नी पूनम मिश्रा की भूमिका निभाई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़