उर्वशी रौतेला ने पहना लेपर्ड प्रिंट गाउन, सीढ़ियों पर खड़े होकर हुईं बोल्ड

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं. इन फोटोज में उर्वशी सीढ़ियों पर खड़े होकर बेहद बोल्ड पोज दे रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2022, 05:34 PM IST
  • उर्वशी ने सीढ़ियों पर दिया ऐसा पोज
  • तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
उर्वशी रौतेला ने पहना लेपर्ड प्रिंट गाउन, सीढ़ियों पर खड़े होकर हुईं बोल्ड

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा ही किसी न किसी कारण फैंस के बीच छाई रहती हैं. खास बात ये है कि वह अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी-जाती हैं. उर्वशी ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के दीवाने रहते हैं. 

फिर सुर्खियां बटोर रही हैं उवर्शी 

अब उर्वशी एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं. इन फोटोज में उर्वशी सीढ़ियों पर खड़े होकर बेहद बोल्ड पोज दे रही हैं. उनकी इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. 

लेपर्ड प्रिंट गाउन पहन बोल्ड हुईं उर्वशी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@urvashirautela)

अपने इस सिजलिंग फोटोशूट के लिए उर्वशी ने लेपर्ड प्रिंट गाउन पहना हुआ है. लोगों की निगाहें उनकी हॉटनेस पर ही ठहर गई है. इस दौरान उर्वशी अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने एक साथ अपनी सिर्फ दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सीढ़ियों पर खड़े होकर अलग-अलग पोज दे रही हैं. सच में इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी उर्वशी के एटीट्यूड के दीवाने हो जाएंगे. 

इस तरह किया लुक को कंप्लीट

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्वशी ने लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने हाई पोनी कर यूनिक हेयर स्टाइल भी बनाया है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं. अब उर्वशी की इन तस्वीरों से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

वह जिस तरह से कैमरे की ओर देखकर फोटोज क्लिक करवा रही हैं, वह वाकई किसी को भी मदहोश कर सकता है. अब उर्वशी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, कमेंट्स का दौर जारी है.  

ये भी पढ़ें- संजीदा शेख ने बैकलेस ड्रेस पहन मचाया तहलका, परफेक्ट फिगर पर टिकीं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़