...जब असल जिंदगी में वरुण धवन का हुआ था भूत से सामना, दिल दहला देती है घटना की यादें

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन कभी किसी हॉरर फिल्म में नहीं दिखे हैं, लेकिन उन्हें असल जिंदगी में एक बार भूतों का जरूर सामना करना पड़ा है. ये घटना आज भी सुनकर रौंगटे खड़े हो जाते हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 9, 2021, 02:28 PM IST
  • वरुण धवन भी एक बार असल जिंगी में भूतों का एहसास कर चुके हैं
  • वरुण धवन ने खुद एक बार इस डरावनी घटना के बारे में बताया था
...जब असल जिंदगी में वरुण धवन का हुआ था भूत से सामना, दिल दहला देती है घटना की यादें

नई दिल्ली: अक्सर फिल्मी सितारों को शूटिंग के लिए अलग-अलग लोकेशन्स पर जाना पड़ता है. इस दौरान कई अनुभव भी मिलते हैं. इस दौरान कई ऐसी चीजें भी हो जाती है जो सितारों को जिंदगीभर के लिए याद रह जाती हैं. ऐसी ही एक घटना बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ भी हो चुकी है, जिस जो भी सुनता है वह हैरान रह जाता है. दरअसल, वरुण ने असल जिंदगी में भूतों को महसूस किया है.

फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे थे वरुण

बात उस समय की है जब वरुण धवन फिल्म 'एबीसीडी 2' (ABCD 2) के यूएस पहुंचे थे. वह लास वेगास के सिनाट्रा सुइट में रुके थे. कम ही लोग जानते हैं कि इसे हॉन्टेड प्लेस भी कहा जाता है. कहते हैं कि यहां आज भी लेजेंड्री अमेरिकन सिंगर और एक्टर फ्रेंक सिनाट्रा का भूत घूमता है. वरुण जब यहां पहुंचे तो लोकल क्रू मेंबर्स ने उन्हें इस होटल की कहानी सुनानी शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- अनीता हसनंदानी ने बेटे के साथ खेलने के लिए पाला अजीब पैट, लोगों के उड़े होश

अक्सर भूतों की बातें करते थे वरुण और क्रू मेबर्स

रिपोर्ट्स के अनुसार, इसके बाद से ही वरुण और क्रू मेंबर्स के बीच भूतों पर बातें होने लगीं. वे लोग वरुण को बताते थे कि फ्रेंक सिनाट्रा जब भी लास वेगास अपने इवेंट के लिए आते वह हमेशा उसी होटल में आकर रुका करते थे. वह उसे अपना दूसरा घर तक मानने लगे थे और इसीलिए मरने के बाद भी उन्होंने इस जगह को नहीं छोड़ा.

कमरे आने लगी थीं आवाजें

तभी एक दिन वरुण शूटिंग से थककर अपने कमरे में आकर सोने की कोशिश कर रहे थे. तभी अचानक उन्हें एक अलग सा आभास हुआ. उन्हें कुछ आवाजें सुनाई देने लगीं. ऐसा लग रहा था जैसे कोई गाना गा रहा है. इसके बाद उनके कमरे के दरवाजे भी अपने खुलने लगे.

बेहद डर गए थे वरुण

वरुण खुद भी एक इंटरव्यू में इस डरावनी घटना का खुलासा कर चुके हैं. उन्होंने बताया था, "मैंने सिर्फ महसूस किया कि कोई गा रहा था, लेकिन यह सच था यह मेरा भ्रम, मैं कुछ भी पक्का नहीं कह सकता. हालांकि, मैं उस समय बहुत डर गया था."

ये भी पढ़ें- Happy Bday: इसलिए फिल्मों में कभी मेकअप नहीं करतीं साई पल्लवी, क्या आप जानते हैं ये खूबसूरत वजह?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़