जैस्मिन भसीन और विक्की कौशल के नाम पर चल रहा है ये बड़ा फ्रॉड, अली गोनी ने किया सावधान

पिछले कुछ वक्त से जैस्मिन भसीन और विक्की कौशल को लेकर एक कंपनी कुछ लड़के-लड़कियों के साथ फ्रॉड कर रही है. हालांकि, अब अली गोनी ने इस कंपनी का भंडाभोड़ करते हुए इस फेक बताया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2021, 04:28 PM IST
  • एक कंपनी जैस्मिन और विक्की कौशल के नाम पर फ्रॉड कर रही है
  • अब एक्टर अली गोनी ने बताया है कि इस तरह की सभी खबरें झूठी हैं
जैस्मिन भसीन और विक्की कौशल के नाम पर चल रहा है ये बड़ा फ्रॉड, अली गोनी ने किया सावधान

नई दिल्ली: मशहूर हस्तियों के नाम फ्रॉड किया जाना आज कल एक आम बात हो चुकी है. अक्सर इस तरह की खबरें सामने आती रहती हैं. अब खबर आई है कि पिछले कुछ दिनों से 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) फेम और छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के नाम पर भी फ्रॉड किया जा रहा था. इस बात की जानकारी अभिनेता और जैस्मिन के बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) ने दी है.

अली ने तुरंत किया आगाह

अली के होश उस समय उड़ गए जब उन्होंने जैस्मिन और विक्की के नाम पर एक फेक पोस्टर देखा. इसके बाद उन्होंने बिना कोई देरी किए इसकी जानकारी सोशल मीडिया यूजर्स को दी. ताकि कोई भी शख्स इस फ्रॉड का शिकार न हो. दरअसल, हाल ही में एक कास्टिंग कंपनी ने दावा किया है कि नेटफ्लिक्स (Netflix) के अगले प्रोजेक्ट के लिए जैस्मिन भसीन और विक्की कौशल को कास्ट किया गया है.

कंपनी ने किए ये दावे

कंपनी का एक पोस्टर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें लिखा कि नेटफ्लिक्स के अगले प्रोजेक्ट के लिए उन्हें कुछ लड़के और लड़कियों की जरूरत है. 'Too Hot to Handle' नाम की इस वेब सीरीज को लेकर बताया गया है कि इसमें कुछ बोल्ड और नॉर्मल सीन्स भी होंगे. हर दिन के हिसाब से कलाकारों को 45 से 85 हजार रुपये या लुक के मुताबिक फीस दी जाएगी.

अली ने इंस्टा स्टोरी में किया सावधान

साथ ही इस पोस्टर में लिखा है कि फ्रेशर्स भी इसमें अप्लाई कर सकते हैं. अब अली ने इस पोस्टर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) में पोस्ट करते हुए सभी से सतर्क रहने की अपील की है. उन्होंने लिखा, 'दोस्तों इस तरह के फ्रॉड से सावधान रहें.' अब अली का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- क्यों अचानक लाइमलाइट से दूर हो गई अक्षय कुमार की ये एक्ट्रेस? अब दिखती हैं बेहद ग्लैमरस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़