कटरीना कैफ संग विक्की कौशल ने रिश्ते पर लगाई मुहर, बताया कब करेंगे सगाई

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी फिल्मों के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. पिछले कुछ दिनों से वह कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2021, 11:20 AM IST
  • कटरीना संग सगाई की खबरों पर विक्की ने लगाई मुहर
  • विक्की कौशल ने बताया कब करेंगे कटरीना से सगाई
कटरीना कैफ संग विक्की कौशल ने रिश्ते पर लगाई मुहर, बताया कब करेंगे सगाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी हाल ही में रिजील हुई फिल्म 'सरदार उधम' (Sardar Udham) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो गई है. उनके चाहने वालों को एक्टर की ये फिल्म काफी पसंद आ रही है. इस फिल्म को देखने के बाद कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी विक्की की तारीफ की है.

'सरदार उधम' को लेकर सुर्खियों में विक्की 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी फिल्मों के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. पिछले कुछ दिनों से वह कटरीना कैफ (Katrina Kaif)  के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Garbe Ki Raat: राहुल वैद्य और भूमि त्रिवेदी के खिलाफ सूरत में शिकायत दर्ज, लगा भावनाएं आहत करने का आरोप

कटरीना संग जल्द शादी कर सकते हैं विक्की

दोनों के फैंस इन्हें दूल्हा-दुल्हन बनते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये जोड़ी अपने रिश्ते को लेकर बॉलीवुड की गलियारों में काफी मशहूर है. अब फिल्म के प्रमोशन के दौरान विक्की ने कटरीना के साथ रोके की खबर पर चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में खबर आई थी कि विक्की और कटरीना का रोका हो गया है. हालांकि एक्ट्रेस की टीम ने इस खबर को अफवाह बताया था. 

विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विक्की ने कहा कि, 'जब सही समय आएगा मैं सगाई कर लूंगा. उसका भी टाइम आएगा'. अब अटकलें लगाई जा रही हैं दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. बता दें कि विक्की और कटरीना को अक्सर साथ में देखा जाता है. अक्सर अभिनेता कटरीना के घर की बिल्डिंग के नीचे देखा जाता है.

ये भी पढ़ें- 'प्रतिज्ञा' का बदला रूप, अब फिल्म के तौर पर रिलीज होने जा रहा है पूजा गौर का शो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़