विद्या बालन की फिल्म शेरनी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज को तैयार

अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों कम फिल्में ही कर रही हैं लेकिन विद्या की ज्यादातर फिल्मों महिला केंद्रित फिल्म होती है. एक बार फिर एक्ट्रेस की फिल्म शेरनी में नजर आने वाली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2021, 04:22 PM IST
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर विद्या की फिल्म शेरनी होगी रिलीज
  • अगले महीने अमेजन प्राइम पर फिल्म शेरनी होगी रिलीज
विद्या बालन की फिल्म शेरनी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज को तैयार

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का दबदबा कायम कर चुकी अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों कम फिल्में कर रही हैं लेकिन विद्या की ज्यादातर फिल्मों महिला केंद्रित फिल्म होती है.

हाल ही में एक्ट्रेस (Vidya Balan Upcoming Film) की आगामी फिल्म शेरनी से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है. बीते साल विद्या की फिल्म शंकुतला देवी को कोविड की वजह से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था और एक बार फिर फिर उनकी फिल्म शेरनी ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें-जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने फ्लॉन्ट किया 6 पैक एब्स.

इसकी जानकारी खुद अमेजन प्राइम वीडियो ने बयान जारी कर दी. जिसमें बताया गया कि डाइरेक्ट-टू-स्ट्रीम हिंदी अमेजन ओरिजिनल पर एक्ट्रेस की फिल्म को अगले महीने ग्लोबल स्तर पर रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-प्रेग्नेंसी में कोरोना वैक्सीन लेने को लेकर दीया मिर्जा ने दी सलाह.

वहीं एक्ट्रेस (Vidya Balan Details) के किरदार की बात करें तो वह एक पुलिस अफसर की भूमिका में दिखेंगी. फिल्म का निर्देशन अमित मासुरकर ने किया है. वही फिल्म में एक्ट्रेस के अलावा शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, नीरज काबी नजर आएंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़