विद्या बालन ने किया खुलासा, बोलीं- हमेशा से ऐसे काम की रही तलाश

विद्या बालन जल्द ही फिल्म 'शेरनी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उन्हें अब तक उनके करियर के सबसे अलग किरदार में देखा जाने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2021, 07:22 PM IST
  • अभिनेत्री विद्या बालन जल्द ही 'शेरनी' में नजर आने वाली हैं
  • विद्या ने बताया है कि उन्हें किस तरह के रोल की तलाश थी
विद्या बालन ने किया खुलासा, बोलीं- हमेशा से ऐसे काम की रही तलाश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'शेरनी' (Sherni) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. लंबे वक्त के बाद अपनी इस फिल्म से वह अभिनय की दुनिया में वापसी कर रही हूं. विद्या अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और फिल्म की रिलीज की तैयारियों में जुटी हुई हैं. 

हमेशा से ऐसा काम चाहती थीं विद्या

विद्या का कहना है कि वह ऐसे काम करना चाहती हैं, जिनसे उनके यकीनों का विस्तार हो. विद्या कहती हैं, "सच कहूं, तो ऐसा नहीं है कि इसे करने का मेरा कोई प्लान था, लेकिन मेरी ख्वाहिश हमेशा ऐसे काम की रही है, जो मेरे लिए मायने रखे, जिनसे मेरे यकीनों का विस्तार हो, जिन्हें करने में मेरे अंदर उत्साह पैदा हो, जो मुझे पूरा करे. इसलिए मैं आगे बढ़ी और उन्हें चुना जिनसे मैं आज बनी हूं."

सही समय पर सही जगह पर हूं

अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैं सही समय पर सही जगह पर रही हूं और न ऐसा सिर्फ खुद के लिए किया, बल्कि यह कुछ ऐसा रहा है, जिनसे हिंदी सिनेमा में भी बदलाव की शुरुआत हुई, लेकिन मैं इनमें से किसी का भी श्रेय नहीं लेना चाहती, लेकिन हां, अब तक का यह सफर काफी रोमांचक और परिपूर्ण करने वाला रहा और मैं उम्मीद करती हूं कि आगे भी यह बेहतर रहे."

अहम किरदारों में नजर आएंगे ये सितारे

बता दें कि 'शेरनी' में विद्या एक फॉरेस्ट अफसर का रोल निभा रही हैं, जिन्हें एक आदमखोर शेरनी की तलाश रहती है. पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता अमित मसूरकर द्वारा निर्देशित 'शेरनी' में शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, ईला अरुण, बृजेंद्र काला और नीरज कबी जैसे कलाकार महत्वपूर्ण किरदारों में हैं.

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की याद में लिखा इमोशनल पोस्ट, आज भी अभिनेता से करती हैं ये वादा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़