'विद्या' एक्ट्रेस का शो के निर्माताओं का गंभीर आरोप, 4 साल बाद अब तक नहीं मिला पैसा

टीवी एक्ट्रेस मीरा देवस्थले (Meera Deosthale) ने शो 'विद्या' के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि शो बंद होने के 4 साल बाद भी अब तक उनकी फीस नहीं दी गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 5, 2024, 07:13 PM IST
    • मीरा का मेकर्स पर आरोप
    • नहीं मिली अब तक फीस
'विद्या' एक्ट्रेस का शो के निर्माताओं का गंभीर आरोप, 4 साल बाद अब तक नहीं मिला पैसा

नई दिल्ली: टीवी शो 'उड़ान' में चकोर का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस मीरा देवस्थले (Meera Deosthale) काफी समय से अपने नए प्रोजेक्ट के कारण चर्चा में नहीं आई हैं, लेकिन अब उनका एक सोशल मीडिया पोस्ट काफी वायरल होने लगा है. इसमें एक्ट्रेस ने एक शो के निर्माता महेश पांडे पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि प्रोड्यूसर्स ने अब तक उनकी फीस नहीं दी है और वह पिछले 4 सालों से अपने पैसे मांग रही हैं.

मीरा ने लिखा पोस्ट

बुधवार को मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक न्यूज का पोस्ट शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने बताया कि उन्होंने एक शो 'विद्या' में काम किया था, जिसके मेकर्स ने अब तक उनका पैसा नहीं दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Deosthale (@meera.deosthale)

4 सालों तक अपने पैसों के लिए संघर्ष के बाद भी जब मीरा को कोई रास्ता नहीं नजर आया तो उन्होंने पूरे देश के सामने इस मुद्दे को उठाने का फैसला किया.

4 साल बाद भी नहीं दिए पैसे

मीरा ने इस पोस्ट में लिखा, 'महेश पांडे प्रोडक्शंस 4 साल हो गए हैं अब. 'विद्या' के बाद प्रोडक्शन हाउस 'गुप्ता ब्रदर्स' शो का निर्माण किया. आपने खुद एक प्रमुख GEC चैनल पर प्रोग्रामिंग हेड के तौर पर काम किया. प्रोडक्शन हाउस में लगातार काम हो रहा है. कोई छूट नहीं मांगना, बल्कि 4 साल से मेरा बकाया नहीं दिया गया और इसके लिए मुझसे भीख मांगने पर मजबूर कर देना, यह पूरी तरह से उत्पीड़न है.'

2020 में बंद हुआ था शो

मारी ने पोस्ट में आगे लिखा, '4 साल पहले काटे गए TDS का भुगतान अब भी सरकार को नहीं किया गया. मुझे मेरी मेहनत की कमाई देकर कोई एहसान नहीं कर रहे. शिकायत करने वाली सिर्फ मैं ही एक नहीं हूं,  लेकिन मैंने मीडिया से इस बारे में बात की इसीलिए मैं ही नजर आई.' बता दे कि मीरा का यह शो 2020 में बंद हो चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस ने CINTAA में इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

निर्माता ने किया खारिज

दूसरी ओर निर्माता महेश पांडे ने मीरा के आरोपों पर कहा है कि 2020 में शो बंद होने के बाद उन्हें 4 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था. वहीं वह मीर को 83 लाख रुपये का भुगतान कर चुके हैं. अब उनके सिर्फ 3 लाख रुपये ही बकाया रह गए हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 5 June Spoiler: अनुपमा को आएगा मिस्ट्री गर्ल का कॉल, आधी रात को किससे मिलने जाएगा वनराज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़