विद्युत जामवाल ने गुपचुप कर ली सगाई, नेहा धूपिया ने लगाई खबरों पर मुहर

एक्टर विद्युत जामवाल पिछले कुछ समय से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इन दिनों विद्युत का नाम मशहूर फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी के साथ जोड़ा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2021, 01:12 PM IST
  • विद्युत जामवाल, नंदिता मेहतानी संग रिशते के कारण चर्चा में हैं
  • नेहा धूपिया ने अब इन सगाई की खबरों की भी पुष्टि कर दी है
विद्युत जामवाल ने गुपचुप कर ली सगाई, नेहा धूपिया ने लगाई खबरों पर मुहर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) वैसे तो हमेशा ही अपनी फिटनेस और एक्शन सीन्स को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हालांकि, इस बार वह अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. पिछले कुछ समय से विद्युत का नाम मशहूर फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी (Nandita Mahtani) के साथ जोड़ा जा रहा है.

विद्युत और नंदिता की फोटो हुआ वायरल

इन दिनों विद्युत और नंदिता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें ये दोनों ताजमहल के सामने खड़े पोज दे रहे हैं. इसमें विद्युत ने नंदिता का हाथ थामा हुआ है.

वहीं, नंदिता के हाथ में चमचमा रही हीरे की अंगूठी सभी का ध्यान आकर्षित कर रही है. ऐसे में कहा जाने लगा है कि दोनों ने गुपचुप सगाई कर ली है. हालांकि, अब ये खबरें कंफर्म होती हुई भी दिख रही हैं.

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने दी बधाई

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में विद्युत और नंदिता की इसी ताजमहल वाली फोटो को शेयर करते हुए इसे कंफर्म भी कर दिया है. उन्होंने फोटोज के साथ लिखा, 'अभी तक की सबसे अच्छी खबर... बधाई विद्युत जामवाल और नंदिता मेहतानी.' एक्ट्रेस ने इसके साथ दिल वाला इमोजी भी बनाया है.

5 महीनों से डेट कर रहे हैं विद्युत और नंदिता!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विद्युत और नंदिता पिछले 5 महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अब तक अपने इस रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने स्वीकार नहीं किया है. दूसरी ओर अब कहा जा रहा है कि विद्युत और नंदिता जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं.

नंदिता ने संजय कपूर से की थी शादी

गौरतलब है कि नंदिता मेहतानी पेशे से एक जानी-मानी फैशन डिजाइनर हैं. उनकी पहली शादी संजय कपूर से हुई थी, लेकिन ज्यादा वक्त तक ये रिश्ता टिक नहीं पाया. दोनों एक दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए. इनके बाद संजय ने एक्ट्रेस करिश्मा कपूर से शादी कर ली. वहीं नंदिता के अफेयर की खबरें डीनो मोरिया के साथ आने लगीं.

इस एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है विद्युत का नाम

वहीं, विद्युत की बात करें तो उनका नाम पहले एक्ट्रेस मोना सिंह के साथ भी जुड़ चुका है. इनका रिश्ता भी 2 सालों के भीतर ही टूट गया और मोना ने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते हुए श्याम गोपालन से शादी कर ली. इसके बाद विद्युत का नाम नंदिता के साथ जुड़ने लगा. फिलहाल तो एक्टर के फैंस को आधिकारिक घोषणा का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- Bday Special: कभी पंडिताई करते थे पंकज त्रिपाठी, मिली थी ये अनोखी दक्षिणा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़