विद्युत जामवाल और नेहा धूपिया की जोड़ी मचाएगी धमाल, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'सनक'

विद्युत जामवाल ने 'सनक' फिल्म में मुख्य किरदार की भूमिका निभाई है, वह अपने करियर में पांचवीं बार निर्माता विपुल शाह के साथ किसी बड़े फिल्म में काम कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2021, 03:11 PM IST
विद्युत जामवाल और नेहा धूपिया की जोड़ी मचाएगी धमाल, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'सनक'

नई दिल्ली: एक्शन स्टार विद्युत जामवाल (Vidhyut Jamwal) की आने वाली फिल्म 'सनक' (Sanak) ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (OTT Platform Disney Plus Hotstar) पर डिजिटल रूप से रिलीज होगी. अमृतलाल शाह और जी स्टूडियोज की यह फिल्म कनिष्क वर्मा (Kanishk Verma) द्वारा निर्देशित है. 

इस फिल्म में बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा भी हैं. इस घोषणा के साथ निर्माताओं ने इस फिल्म को लेकर एक नया दिलचस्प पोस्टर भी लॉन्च किया है, जिसमें विद्युत एक मिशन पर दिख रहे हैं. इस फिल्म में दर्शकों को एक्शन के साथ ही साथ इमोशनल एंगल भी देखने को मिलेगा.  

विद्युत जामवाल ने फिल्म में मुख्य किरदार की भूमिका निभाई 
विद्युत जामवाल ने इस फिल्म में मुख्य किरदार की भूमिका निभाई है, वह अपने करियर में पांचवीं बार निर्माता विपुल शाह के साथ किसी बड़े फिल्म में काम कर रहे हैं. फिल्म में चंदन रॉय सान्याल और नेहा धूपिया भी हैं. सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से जी स्टूडियोज द्वारा सनक होप अंडर सीज प्रस्तुत की गई है.

डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन के बैनर तले लाया जा रहा है, जिसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है. जल्द ही इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी. इससे पहले एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर सनक का जिक्र करते हुए कहा था कि मेरी आने वाली एक्शन-थ्रिलर, डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म में चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- शादी से पहले सना खान को बहन कहकर बुलाते थे पति अनस, इस तरह बने हमसफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़